फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ मामला दर्ज

सलमान, बिग बॉस के खिलाफ मामला दर्ज

कथित धार्मिक भावना आहत करने के आरोप पर अदालत के आदेश के बाद अभिनेता सलमान खान और टीवी रियालिटी कार्यक्रम बिग बॉस के निर्माताओं के खिलाफ आज एफआईआर दर्ज की गयी। कारोबारी मोहम्मद फसीहुद्दीन ने इस संबंध...

सलमान, बिग बॉस के खिलाफ मामला दर्ज
एजेंसीFri, 20 Dec 2013 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कथित धार्मिक भावना आहत करने के आरोप पर अदालत के आदेश के बाद अभिनेता सलमान खान और टीवी रियालिटी कार्यक्रम बिग बॉस के निर्माताओं के खिलाफ आज एफआईआर दर्ज की गयी।

कारोबारी मोहम्मद फसीहुद्दीन ने इस संबंध में मजिस्ट्रेट की अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आधार पर इनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश देने की मांग की थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या जांच के सिलसिले में अभिनेता को बुलाया जायेगा, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने 13 दिसंबर को एफआईआर दर्ज की । हम मामले की जांच करेंगे और आगे बढ़ने से पहले साक्ष्य एकत्र करेंगे। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 295 :ए: के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त अनुराग शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस ने कानूनी राय मांगी है कि क्या मामला दर्ज करना और जांच करना शहर के पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें