फोटो गैलरी

Hindi News'हमें पाक में हराना भारत के लिये मुश्किल होगा'

'हमें पाक में हराना भारत के लिये मुश्किल होगा'

भारत में मिली सफलता से उत्साहित ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने चिर प्रतिद्वंद्वी टीम को चुनौती दी है कि वह पाकिस्तान को उसकी धरती पर हराकर...

'हमें पाक में हराना भारत के लिये मुश्किल होगा'
Wed, 09 Jan 2013 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत में मिली सफलता से उत्साहित ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने चिर प्रतिद्वंद्वी टीम को चुनौती दी है कि वह पाकिस्तान को उसकी धरती पर हराकर दिखाये।
   
अजमल ने कहा कि भारतीय टीम के लिये पाकिस्तान को उसकी धरती पर हरा पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि हमने भारत के खिलाफ सीरीज़ को एक चुनौती के रूप में लिया। हमें लगा कि उन्हें उनकी धरती पर हराने से हम उनके सामने पाकिस्तान को उसकी धरती पर हराने की चुनौती पेश करेंगे। उम्मीद है कि यह जल्दी ही होगा।
    
अजमल ने दिल्ली में तीसरे और आखिरी वनडे में 24 रन देकर पांच विकेट लिये लेकिन मैन ऑफ द मैच भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मिला। धौनी ने 36 रन बनाने के अलावा अच्छी कप्तानी की थी।
    
अजमल ने कहा कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नहीं मिलने से वह निराश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इन चीजों की आदत हो गई है। मुझे आईसीसी पुरस्कार भी नहीं मिला था। मेरे लिये सबसे बड़ा ईनाम टीम का भारत में अच्छा प्रदर्शन था। उन्होंने कहा कि भारत में अच्छे प्रदर्शन से उनका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें