Image Loading कोई सचिन को संन्यास पर सलाह नहीं दे सकता: रिचर्ड्स - LiveHindustan.com
सोमवार, 15 फरवरी, 2016 | 02:29 | IST
 |  Image Loading

कोई सचिन को संन्यास पर सलाह नहीं दे सकता: रिचर्ड्स

लंदन, एजेंसी First Published:15-12-2012 05:12:10 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कोई सचिन को संन्यास पर सलाह नहीं दे सकता: रिचर्ड्स

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स ने खराब फार्म के बावजूद सचिन तेंदुलकर का समर्थन करते हुए कहा कि यह सीनियर भारतीय बल्लेबाज अपने संन्यास पर फैसला करने के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति है और जब तक चाहे उसे खेलते रहना चाहिए।

रिचर्ड्स ने बीबीसी रेडियो के कार्यक्रम में कहा कि कोई भी इतना योग्य नहीं है कि उसे (तेंदुलकर) कहे कि उन्हें लगता कि इस समय उन्हें जाना चाहिए। टीम में 39 वर्षीय तेंदुलकर के स्थान को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की छह पारियों में सिर्फ 18.66 की औसत से रन बनाए हैं।

रिचर्ड्स ने कहा कि जब आप संन्यास लेते हैं तो आप काफी लंबे समय तक बाहर हो जाते हो। यह कुछ हद तक मौत होने जैसा है इसलिए जब आप जीवित हैं और जो कर रहे हैं उसका लुत्फ उठा रहे हैं तो मेरे लिए यही सब कुछ है। तेंदुलकर के भविष्य को लेकर लोगों के बीच मिश्रित प्रतिक्रिया है। सुनील गावस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, दिलीप वेंगसरकर और सौरव गांगुली जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने उनसे अपील की है कि वह अपनी संन्यास की योजना पर चयनकर्ताओं के साथ बात करें।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
मैंने पांच विकेट की उम्मीद की थी: अश्विन

मैंने पांच विकेट की उम्मीद की थी: अश्विन
अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पांच विकेट हासिल करने की उम्मीद लगा रखी थी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड