फोटो गैलरी

Hindi Newsएंडरसन ने तेंदुलकर को सर्वाधिक नौ बार किया आउट

एंडरसन ने तेंदुलकर को सर्वाधिक नौ बार किया आउट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार को यहां भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन सचिन तेंदुलकर को टेस्ट मैचों में सर्वाधिक नौवीं बार अपना शिकार...

एंडरसन ने तेंदुलकर को सर्वाधिक नौ बार किया आउट
Fri, 14 Dec 2012 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार को यहां भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन सचिन तेंदुलकर को टेस्ट मैचों में सर्वाधिक नौवीं बार अपना शिकार बनाया।

एंडरसन की स्ट्रेट गेंद पर यह भारतीय स्टार बल्लेबाज बोल्ड हो गया, जो अपना 194वां टेस्ट मैच खेल रहा है। एंडरसन ने इस तरह टेस्ट मैचों के इतिहास में तेंदुलकर को सबसे ज्यादा नौ बार आउट किया।

इस तेज गेंदबाज ने अब तक तेंदुलकर नौ बार किये आउट में दो बार बोल्ड, तीन बार पगबाधा और चार बार विकेटकीपर और क्षेत्ररक्षकों को कैच आउट कराया है।

टेस्ट और वनडे में 100 शतक जड़ने वाले तेंदुलकर 02 पर आज 13 गेंद ही खेल पाये थे कि एंडरसन ने उन्हें मैच में अपना दूसरा शिकार बनाया। इससे पहले श्रीलंका के स्पिन जादूगर मुथैया मुरलीधरन ने तेंदुलकर को टेस्ट मैचों में आठ बार आउट किया था। आस्ट्रेलियाई गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा और जेसन गिलेस्पी ने उन्हें छह़ छह बार आउट किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें