फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर सपरिवार बहरीन ग्रां प्री में शिरकत करेंगे

तेंदुलकर सपरिवार बहरीन ग्रां प्री में शिरकत करेंगे

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ अगले महीने होने वाली बहरीन ग्रां प्री में विजिटर्स गैलरी में फार्मूला वन रेस का लुत्फ उठायेंगे। बहरीन की पहली रात्रि फार्मूला वन रेस चार से छह अप्रैल तक...

तेंदुलकर सपरिवार बहरीन ग्रां प्री में शिरकत करेंगे
एजेंसीMon, 24 Mar 2014 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ अगले महीने होने वाली बहरीन ग्रां प्री में विजिटर्स गैलरी में फार्मूला वन रेस का लुत्फ उठायेंगे। बहरीन की पहली रात्रि फार्मूला वन रेस चार से छह अप्रैल तक साखिर के बाहरीन अंतरराष्ट्रीय सर्किट में आयोजित की जायेगी।

गल्फ डेली न्यूज के अनुसार पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले तेंदुलकर अपने परिवार के साथ मनामा की यात्रा करेंगे। उन्हें प्रिंस सलमान बिन हमद अल खलीफा ने आमंत्रित किया है। बहरीन के शीर्ष व्यवसायी मोहम्मद दादाभाई ने तेंदुलकर की यात्रा की पुष्टि की है जो इस महान क्रिकेटर के मित्र हैं।

दादाभाई के हवाले से डेली न्यूज में लिखा था कि यह अच्छी खबर है जो बहरीन और भारत को करीब लायेगी, क्योंकि महान क्रिकेटर तेंदुलकर ने इस साल की फार्मूला वन रेस में शिरकत करने के लिये बाहरीन का आमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि सचिन तेंदुलकर इस बड़ी प्रतियोगिता का मुख्य आकर्षण होंगे, जो अपने परिवार के साथ इसमें शिरकत करेंगे। हम इस बात से खुश हैं कि दुनिया का सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर बहरीन का दौरा कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें