फोटो गैलरी

Hindi NewsAUS OPEN: ऐसा क्या हुआ जो पहले दौर में खेलते हुए घबरा गए थे फेडरर

AUS OPEN: ऐसा क्या हुआ जो पहले दौर में खेलते हुए घबरा गए थे फेडरर

पूर्व टॉप सीड और महान खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने स्वीकार किया है कि सोमवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए वह घबराए...

AUS OPEN: ऐसा क्या हुआ जो पहले दौर में खेलते हुए घबरा गए थे फेडरर
एजेंसीWed, 18 Jan 2017 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व टॉप सीड और महान खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने स्वीकार किया है कि सोमवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए वह घबराए हुए थे।

फेडरर ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में ऑस्ट्रिया के जुर्गन मेल्जर को संघर्षपूर्ण मैच में 7-5, 3-6, 6-2, 6-2 से हराया। ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट में फेडरर की यह 308वीं जीत है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मैच के बाद फेडरर ने कहा, "मैच जब शुरू हुआ तो मैं थोड़ा घबराया हुआ था। मेरे खयाल से शुरुआत में मेरी सर्विस कभी अच्छी तो कभी खराब रही, जिससे मुझे भी आश्चर्य हुआ। क्योंकि अभ्यास के दौरान मैं बिल्कुल सही सर्विस कर रहा था।"

फेडरर ने जोर देकर कहा कि उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं है और वह प्रतिस्पर्धा के लिए पूरी तरह फिट हैं। फेडरर ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी कर और पहला मैच जीतकर खुश हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें