फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रूक्स पर चलेगा रिश्वत देकर सूचना हासिल करने का मुकदमा

ब्रूक्स पर चलेगा रिश्वत देकर सूचना हासिल करने का मुकदमा

फोन हैकिंग मामले के केन्द्र में रही रैबेका ब्रूक्स तथा मौजूदा प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के पूर्व मीडिया सलाहकार एंडी कल्सन पर अब अधिकारियों को रिश्वत देकर शाही परिवार से जुडी सूचनाएं हासिल करने के नए...

ब्रूक्स पर चलेगा रिश्वत देकर सूचना हासिल करने का मुकदमा
Tue, 20 Nov 2012 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मीडिया साम्राज्य के बेताज बादशाह कहे जाने वाले रूपट मर्डोक की बेहद भरोसेमंद तथा फोन हैकिंग मामले के केन्द्र में रही रैबेका ब्रूक्स तथा मौजूदा प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के पूर्व मीडिया सलाहकार एंडी कल्सन पर अब अधिकारियों को रिश्वत देकर शाही परिवार से जुडी सूचनाएं हासिल करने के नए मामले में मुकदमा चलेगा।

लोक अभियोजन विभाग के निदेशक एलिसन लेविट ने मंगलवार को कहा कि हम सभी साक्ष्यों की पड़ताल करने के बाद इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि न्यूज आफ द वर्ल्ड अखबार के दो कर्मियों क्लाइव गुडौन और एंडी कल्सन पर दो मामलों में आरोप लगाए जाने चाहिए।

इस बीच ब्रूक्स को भी सूचित किया गया कि उन्हें सरकारी अधिकारियों को रिश्वत देकर शाही परिवार के सदस्यों की संपर्क सूची हासिल करने के मामले में आरोपी बनाया जाएगा।

इस मामले में इन तीनों के अलावा मडरेक के लोकिप्रय अखबार द सन के पूर्व संवाददाता जान केय तथा रक्षा मंत्रालय से संबद्ध बेटीना जार्डन बार्बर पर भी आरोप लगाए जाएंगें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें