Image Loading मुझे नहीं थी रेव पार्टी की जानकारी: राहुल शर्मा - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 15:19 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बरेली में मेडिकल के छात्र का अपहरण, बदमाशो ने घर वालो से मांगी 1 करोड़ की फिरौती
  • राज्य सभा की अनुशासन समिति ने विजय माल्या की सदस्यता तत्काल खत्म करने की...
  • उत्तराखंड मामलाः केंद्र ने SC में कहा, बहुमत परीक्षण पर कर रहे विचार, शुक्रवार को...

मुझे नहीं थी रेव पार्टी की जानकारी: राहुल शर्मा

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-05-2012 02:27:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मुझे नहीं थी रेव पार्टी की जानकारी: राहुल शर्मा

मुंबई में एक रेव पार्टी में शामिल हुए पुणे वारियर्स के स्पिनर राहुल शर्मा ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उन्हें रेव पार्टी की कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह तो दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गए थे।
     
राहुल ने कहा कि मुझे तो एक दोस्त ने होटल में बर्थडे पार्टी में बुलाया था। वेन मेरे साथ गया था। मुझे तो पता भी नहीं था कि वहां रेव पार्टी है।
     
गौरतलब है कि मुंबई के जुहू स्थित होटल ओकवुड में कल रात रेव पार्टी में छापे के बाद 96 लोगों को पकड़ा गया जिसमें आईपीएल के दो क्रिकेटर राहुल और परनेल भी शामिल थे। पंजाब के इस खिलाड़ी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर वेन भी उसकी तरह निर्दोष हैं।
    
राहुल ने कहा कि हम शाम सात बजे पार्टी में गए और साढे सात बजे अचानक पुलिस आ गई। हम हैरान थे कि हो क्या रहा है। मैने पुलिस अधिकारी से पूछा कि क्या हो रहा है तो उन्होंने बताया कि छापा पड़ा है।
     
इस लेग स्पिनर ने कहा कि हमने पुलिस से कहा कि हम पूरा सहयोग करेंगे। हमने मेडिकल टेस्ट भी दे दिये हैं। उसने कहा कि वह कोकीन वगैरह तो क्या कभी शराब को भी नहीं छूता।
    
उसने कहा कि मैं बहुत सीधे सादे परिवार से हूं। मैने कभी बीयर भी नहीं पी है। रेव पार्टी का तो सवाल ही नहीं उठता। यह पूछने पर कि क्या उसने टीम प्रबंधन से इस वाकये के बाद बात की है, उसने कहा कि मैने टीम प्रबंधन को सारी हकीकत बता दी है। अब टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद सब साफ हो ही जायेगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
अश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्सअश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्स
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की हालत बहुत खस्ता रही है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आठ में से महज दो मैच ही जीते हैं।