Image Loading सामूहिक बलात्कार मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे: शिन्दे - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 11:59 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • हेडली गवाही LIVE: इशरत जहां लश्कर की आत्मघाती हमलावर थी
  • हेडली की गवाही शुरू, बताया मुंबई में खोला था अपना एक ऑफिस, तहव्वुर राना से मिले थे...

सामूहिक बलात्कार मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे: शिन्दे

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-2012 05:25:03 PMLast Updated:21-12-2012 07:48:09 PM
सामूहिक बलात्कार मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे: शिन्दे

केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने शुक्रवार को आश्वासन दिया कि रविवार को हुए सामूहिक बलात्कार मामले में सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। शिन्दे ने कहा कि हमने इस मामले में कड़े उपाय किये हैं। हम और कडी कार्रवाई करेंगे।

यह कहे जाने पर कि पीड़िता की हालत खराब हो रही है, के जवाब में उन्होंने कहा कि वह पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे। बलात्कार की इस घटना को लेकर देश भर में गुस्सा है। संसद में भी दो दिन सांसदों ने इस मुद्दे को उठाकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। कुछ सांसदों ने तो दोषियों को सजा ए मौत की मांग उठायी।

लोकसभा और राज्यसभा में शिन्दे ने दो दिन लगातार अपनी ओर से वक्तव्य देते हुए मामले में की जा रही कार्रवाई से सदस्यों को अवगत कराया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!
इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन के लिए सबसे महंगे बिक क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि अगले महीने 9 मार्च से शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी20 में ऑस्ट्रेलिया को मेजबान भारत से कड़ी टक्कर मिलेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड