फोटो गैलरी

Hindi Newsजेठमलानी का पत्र जवाब देने लायक नहीं: भाजपा

जेठमलानी का पत्र जवाब देने लायक नहीं: भाजपा

भाजपा से निलंबित राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी ने पार्टी की दशा और दिशा पर सवाल उठाते हुए अध्यक्ष नितिन गडकरी को पत्र लिखा है, हालांकि पार्टी ने कहा कि यह टिप्पणी लायक नहीं है।    ...

जेठमलानी का पत्र जवाब देने लायक नहीं: भाजपा
एजेंसीTue, 27 Nov 2012 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा से निलंबित राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी ने पार्टी की दशा और दिशा पर सवाल उठाते हुए अध्यक्ष नितिन गडकरी को पत्र लिखा है, हालांकि पार्टी ने कहा कि यह टिप्पणी लायक नहीं है।
   
भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी से इस्तीफा मांगने और सीबीआई के निदेशक के रूप में रंजीत सिन्हा की नियुक्ति पर पार्टी लाइन से हटकर सरकार के पक्ष में बयान देने के बाद अनुशासनहीनता के तहत कदम उठाते हुए जेठमलानी को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
   
जेठमलानी के पत्र के बारे में पूछे जाने पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि मैं नहीं समझता कि जेठमलानी को और जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह उनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।
   
गौरतलब है कि जेठमलानी ने कल कहा था कि उन्होंने नितिन गडकरी को पत्र लिखा है लेकिन वह इसके बारे में नहीं बता सकते।  जेठमलानी, गडकरी से पहले ही इस्तीफे की मांग कर चुके हैं।
   
समझा जाता है कि जेठमलानी ने अपने पत्र में पार्टी की दशा और दिशा पर चिंता व्यक्त की है और वर्तमान नेतृत्व के बारे में कुछ सवाल उठाये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें