फोटो गैलरी

Hindi Newsrakesh roshan revealed about hrithik roshan and kangana ranaut issue

रितिक-कंगना मामले में राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर रितिक और कंगना रनौत के विवाद के बारे में तो सब जानते ही हैं। आए दिन दोनों के चौंकाने वाले बयान आते थे। कुछ समय से मामला शांत था, लेकिन फिल्म निर्माता राकेश रौशन के बयान ने इस मामले को...

रितिक-कंगना मामले में राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी, पढ़कर हो जाएंगे हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रितिक और कंगना रनौत के विवाद के बारे में तो सब जानते ही हैं। आए दिन दोनों के चौंकाने वाले बयान आते थे। कुछ समय से मामला शांत था, लेकिन फिल्म निर्माता राकेश रौशन के बयान ने इस मामले को फिर से उठा दिया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक राकेश रौशन का कहना है कि अगर रितिक सच बोलेगा तो लोग चौंक जाएंगे।

कंगना का नाम ना लेते हुए राकेश ने कहा, जब कोई उसके बारे में झूठ फैला रहा था, तब रितिक ने शांत रहना चाहा। अगर वह सच बोल देता तो सब चौंक जाते। बता दें कि इससे पहले रितिक ने भी इस विवाद पर अपना बयान देते हुए कहा था कि सच उनके साथ है और जब आपके साथ सचाई है तो आपको किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है।

दरअसल ये मामला तब शुरू हुआ था जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक को 'मूर्ख एक्स' कहा था। रितिक ने इसका जवाब ट्वीट करके दिया और बोला कि एक पोप के साथ रिलेशन संभव है, लेकिन उस वंडर्फुल महिला(कंगना) के साथ तो बिल्कुल भी नहीं। इसके बाद यह विवाद बढ़ गया और रितिक ने कंगना को माफी मांगने को कहा। 

राकेश ने अपनी आने वाली फिल्म 'काबिल' और शाहरुख की 'रईस' के क्लैश के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, मैंने पिछले साल फरवरी में फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी थी। मैं किसी दूसरी फिल्म को उसी दिन रिलीज होने से नहीं रोक सकता। हम कई बार मिले, मैंने उनसे (शाहरुख) कहा था कि इस क्लैश से किसी को कोई फायदा नहीं होगा। मैंने उन्हें यह भी बताया कि मैं अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल भी नहीं सकता क्योंकि मैं थोड़ा वहमी हूं। मुझमें घमंड नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें