Image Loading कोहरे के दौरान रेलवे पूछताछ के लिए अतिरिक्त नंबर - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 09:39 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में जैश ए मोहम्मद के 12 आतंकवादी गिरफ्तार, छापेमारी जारी
  • लालू यादव ने की बाबा रामदेव की तारीफ, बोले- योग के क्षेत्र में बनाया कीर्तिमान
  • आतंकी गतिविधि की सूचना पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी, दिल्ली और उसके आस-पास से कुछ...

कोहरे के दौरान रेलवे पूछताछ के लिए अतिरिक्त नंबर

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:11-12-2012 09:57:02 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कोहरे के दौरान रेलवे पूछताछ के लिए अतिरिक्त नंबर

रेलवे ने कोहरे के दौरान अपनी सेवाओं के बारे में यात्रियों को पूछताछ के लिए अतिरिक्त फोन नंबर उपलब्ध कराने का फैसला किया है। उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोहरे के दौरान मौजूदा नंबर 139 के अलावा एमटीएनएल टेलीफोन नंबर 23747110 पर फोन कर ट्रेनों की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली, निजामुद्दीन, आनंद विहार और सराय रोहिल्ला स्टेशनों के लिए एक मोबाइल नंबर (9717631813) भी मुहैया किया गया है। इससे एसएमएस के जरिए जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इन स्टेशनों से ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान के बारे में एसएमएस आधारित प्रणाली से जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। यात्रियों को इसके लिए पांच अंकों का ट्रेन नंबर मोबाइल फोन के मैसेज बॉक्स में लिख कर भेजना होगा, जिसका जवाब उन्हें कुछ ही सेकेंड में मिल जाएगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हरायापंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हराया
अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद रिषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।