फोटो गैलरी

Hindi NewsPRO KABADDI LEAGUE: पिंक पैंथर्स को पुनेरी पल्टन ने दी पटखनी

PRO KABADDI LEAGUE: पिंक पैंथर्स को पुनेरी पल्टन ने दी पटखनी

पुनेरी पल्टन ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे सीजन के 14वें मैच में स्थानीय टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को 33-28 से हरा दिया। इस जीत के...

PRO KABADDI LEAGUE: पिंक पैंथर्स को पुनेरी पल्टन ने दी पटखनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 03 Jul 2016 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पुनेरी पल्टन ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे सीजन के 14वें मैच में स्थानीय टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को 33-28 से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही पुनेरी पल्टन टीम पांच मैचों से 19 प्वॉइंट लेकर प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई। पल्टन को अब तक पांच मैचों में सिर्फ एक हार मिली है। वहीं पैंथर्स की यह दूसरी हार रही। पैंथर्स हालांकि अभी भी दूसरे नंबर पर मौजूद हैं।

पुनेरी पल्टन ने जयपुर के जसवीर सिंह की रेड को नाकाम करते हुए मैच का पहला अंक टैकल से हासिल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही। पुनेरी पल्टन ने एक समय 22-14 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन घरेलू दर्शकों के सामने खेल रहे पिंक पैंथर्स आखिरकार हाफ टाइम तक अंकों का अंतर तीन तक कम करने में सफल रहे।

हाफ टाइम के बाद हालांकि पुनेरी पल्टन टीम ने टैकल के जरिए लगातार अंक हासिल करते हुए जीत हासिल की। पुनेरी पल्टन टीम जहां रेड के जरिए 22 के मुकाबले सिर्फ 16 अंक हासिल कर सकी, वहीं टैकल में बाजी मारते हुए उन्होंने छह के मुकाबले 13 अंक जुटाए। जयपुर की टीम एक बार भी पुनेरी पल्टन को ऑल आउट नहीं कर सकी, वहीं पुनेरी पल्टन ने ऑलआउट के जरिए चार अंक हासिल किया।

पुनेरी पल्टन के लिए दीपक निवास हुडा ने सबसे ज्यादा नौ अंक जुटाए, जबकि कप्तान मंजीत चिल्लर सात अंक हासिल कर सके। जयपुर के लिए अजय कुमार ने सर्वाधिक 11 अंक जुटाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें