Image Loading प्रियंका का दो दिवसीय रायबरेली दौरा समाप्त - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 09:16 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अमेरिका जापान और दक्षिण कोरिया कि चेतावनी के बावजूद उत्तर कोरिया ने लंबी दूरी...

प्रियंका का दो दिवसीय रायबरेली दौरा समाप्त

रायबरेली, एजेंसी First Published:18-12-2012 11:06:50 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
प्रियंका का दो दिवसीय रायबरेली दौरा समाप्त

कांग्रेस अध्यक्ष एवं अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन प्रियंका गांधी वाड्रा ने सदर और ऊंचाहार विकास खण्डों के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उनसे पार्टी संगठन को मजबूत करने के उपायों के बारे में विचार-विमर्श किया।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रियंका ने संगठन को मजबूत करने के लिये स्थानीय कार्यकर्ताओं के सुझावों को सुना और उन पर अमल किये जाने का आश्वासन देते हुए उन्हें ईमानदारी और निष्ठा से पार्टी के प्रति अपने दायित्व निर्वहन की सलाह दी। सूत्रों के अनुसार, इन बैठकों में स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के बीच दूरी और तालमेल के अभाव के बारे में भी शिकायतें सामने आईं, जिस पर उन्होंने प्रभावी उपाय किये जाने का आश्वासन दिया है। लखनऊ होकर दिल्ली वापस लौटते समय रास्ते में उन्होंने हरचन्दपुर विकास खण्ड स्थित पार्टी कार्यालय का भी दौरा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पवन नेगी ने युवराज को पीछे छोड़ा, जानिए क्या है कारणपवन नेगी ने युवराज को पीछे छोड़ा, जानिए क्या है कारण
आईपीएल-9 के लिए लगी बोली में सबसे बड़े ‘सरप्राइज’ दिल्ली के ऑलराउंडर पवन नेगी रहे। नेगी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा। उनका बेस प्राइस सिर्फ 30 लाख रुपये था।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड