class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल की बैठक में प्रियंका के होने से मची हलचल

राहुल की बैठक में प्रियंका के होने से मची हलचल

प्रियंका गांधी मंगलवार को अपने भाई राहुल गांधी द्वारा वरिष्ठ नेताओं के साथ की जा रही बैठक में शामिल हुईं जिसकी राजनीतिक हल्कों में खासी चर्चा हो रही है। इस बैठक में अहमद पटेल और जनार्दन द्विवेदी जैसे वरिष्ठ नेताओं के अलावा पार्टी के छह महासचिव उपस्थित थे। यह बैठक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल के निवास पर चल रही थी जब उनकी बहन प्रियंका आई। वह लगभग पांच मिनट वहां रहीं।

हाल के महीनों से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रियंका पूर्णकालिक राजनीति में प्रवेश कर सकती हैं। अभी तक उन्होंने अपने को अपनी मां सोनिया गांधी की लोकसभा सीट रायबरेली के प्रचार तक ही सीमित रखा है। आज की बैठक में उनके आने से उक्त अटकल को बल मिला है।

पार्टी के सूत्रों ने हालांकि इसे कोई खास तूल नहीं देते हुए कहा कि यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल के दौरों के कार्यक्रम को तय करने के लिए बुलाई गई थी और प्रियंका बैठक के समापन से बस कुछ पहले आई। कांग्रेस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि राहुल गांधी के साथ पार्टी नेताओं की यह बैठक लगभग 50 मिनट चली। पूर्व में ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि 2012 में सोनिया गांधी के आपरेशन के बाद 42 वर्षीय प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव लडेंगी। पार्टी ने हालांकि इस बात का खंडन किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल की बैठक में प्रियंका के होने से मची हलचल