फोटो गैलरी

Hindi Newsधनबाद के डिप्‍टी मेयर एकलव्य और पूर्व डिप्‍टी मेयर नीरज सहित 10 के विरुद्ध मांगा वारंट

धनबाद के डिप्‍टी मेयर एकलव्य और पूर्व डिप्‍टी मेयर नीरज सहित 10 के विरुद्ध मांगा वारंट

कुसुंडा क्षेत्र के धनसार स्थित सद्भाव आउटसोर्सिंग में 18 अक्तूबर को वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी व बमबाजी मामले में पुलिस रेस हो गई है। धनसार पुलिस ने शुक्रवार को डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, कांग्रेस...

धनबाद के डिप्‍टी मेयर एकलव्य और पूर्व डिप्‍टी मेयर नीरज सहित 10 के विरुद्ध मांगा वारंट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कुसुंडा क्षेत्र के धनसार स्थित सद्भाव आउटसोर्सिंग में 18 अक्तूबर को वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी व बमबाजी मामले में पुलिस रेस हो गई है। धनसार पुलिस ने शुक्रवार को डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, कांग्रेस नेता नीरज सिंह विरोधी गुट के शंकर विश्वास और रोशन दास सहित 10 आरोपियों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से वारंट मांगा। घटना के बाद से सभी फरार हैं।

नीरज सिंह और सांसद पीएन सिंह समर्थकों के बीच पचास राउंड से अधिक फायरिंग हुई थी। दर्जनों बम भी फूटे थे। इस घटना के बाद धनसार थाने में चार प्राथमिकी दर्ज की गई है। नीरज सिंह के 10 समर्थकों घटना के दिन ही मौके से गिरफ्तार किया गया था। जबकि नीरज और एकलव्य काफी मशक्कत के बाद घटना स्थल से जान बचाकर भागे थे। वारंट मिलते ही आरोपियों की तालाश में पुलिस छापेमारी करेगी।

धनसार के थाना प्रभारी अशोक डालमिया ने बताया कि कई आरोपियों की पिता का नाम और पते का सत्यापन किया जा रहा है। शीघ्र ही उनके खिलाफ भी वांरट लेकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज किए जाएंगे। पुलिस इस मामले में बहुत जल्द न्यायालय में चार्जशीट सौंपने की भी तैयारी कर रही है। पुलिस उस सफारी को भी खोज रही है, जिस पर सवार होकर नीरज सिंह के घटना स्थल पर पहुंचने की बात कही जा रही है। हमले में सफारी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। लेकिन घटना के बाद से सफारी गायब है। पुलिस के पास इस सफारी का फुटेज भी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें