Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 09:30 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 103 अंक चढ़कर 26,828 पर खुला, निफ़्टी 8,205
  • श्रीलंकाई नेवी ने रामेश्वरम के पास भारतीय नौका पकड़ी, 7 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज करेंगी अफ्रीकी छात्रों से मुलाकात
  • मध्यम दूरी तक मार करने वाली उत्तर कोरियाई मिसाइल का प्रक्षेपण विफल

मनमोहन के बाद अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-2012 09:18:53 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मनमोहन के बाद अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अभी ठीक है टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का शिकार बने ही थे कि अगली बारी दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की थी। सामूहिक बलात्कार की शिकार युवती की मौत पर अपने बयान के अंत में शीला ने भी प्रधानमंत्री जैसी टिप्पणी कर दी। सिंगापुर के एक अस्पताल में युवती के निधन पर शोक जताते हुए शीला ने संवाददाताओं के समक्ष बयान पढ़ने के बाद कहा कि इट्स ओके (ठीक है)।

किसी रिकार्डिंग के बाद इस तरह की टिप्पणी आम बात है, लेकिन सोशल नेटवकिग साइट टि्वटर पर लोगों ने शीला की टिप्पणी पर आपत्ति की है। एक ट्वीट में कहा गया कि शीला ने वही कर दिया जो प्रधानमंत्री ने किया (सीएम डज अ पीएम)।

एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि शीला दीक्षित को बालीवुड में हाथ आजमाना चाहिए। युवती की मौत पर बयान के बाद उन्होंने कहा कि इज इट ओके (क्या यह ठीक है)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजेन्दर गुप्ता ने यह कहते हुए शीला की आलोचना की कि इससे एक त्रासदी पर उनकी संवेदनहीनता का पता चलता है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।
 
भाकपा राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी इस टिप्पणी के लिए शीला की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा पाए लोगों को अधिक मानवीय होना चाहिए। दिल्ली सामूहिक बलात्कार घटना पर राष्ट्र के नाम टेलीविजन पर दिए संदेश के समाप्त होने पर प्रधानमंत्री ने पूछताछ वाले अंदाज में टिप्पणी की थी, ठीक है इसकी सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हुई।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्डकुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड
इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने आज यहां टेस्ट क्रिकेट में 10,000वां रन पूरा करते ही कई रिकार्ड अपने नाम किये जिनमें सबसे कम उम्र में इस मुकाम पर पहुंचने का रिकार्ड भी शामिल है जो अब तक भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर के नाम पर दर्ज था।