Image Loading खिलाड़ियों को भारत में स्वतंत्रता देनी चाहिए: अकरम - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 11:29 | IST
 |  Image Loading

खिलाड़ियों को भारत में स्वतंत्रता देनी चाहिए: अकरम

कराची, एजेंसी First Published:18-12-2012 11:13:31 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
खिलाड़ियों को भारत में स्वतंत्रता देनी चाहिए: अकरम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और राष्ट्रीय टीम प्रबंधन को सलाह दी है कि भारत के दौरे के दौरान खिलाड़ियों से स्कूली बच्चों जैसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।

पाकिस्तान टीम के मैनेजर नावेद चीमा द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए अकरम ने आज कहा कि अगर उन्हें ऐसा महसूस कराया जायेगा कि वे भारत में जेल में हैं तो इससे उनके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा।

चीमा ने कहा था कि खिलाड़ियों को भारत में स्वतंत्र होकर घूमने और निजी पार्टियों या कार्यक्रमों में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अकरम ने कहा कि मैं इससे सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों को स्वतंत्रता देनी चाहिए। अगर वे रिलैक्स रहेंगे तो वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि स्पाट फिक्सिंग प्रकरण और मीडिया के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चीजें बदल गई हैं लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को जिम्मेदारी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीसीबी को खिलाड़ियों को और जिम्मेदारी देनी चाहिए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड