Image Loading भविष्य में लेखक बन सकते हैं परेश - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 18:27 | IST
 |  Image Loading

भविष्य में लेखक बन सकते हैं परेश

मुम्बई, एजेंसी First Published:22-12-2012 04:21:38 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
भविष्य में लेखक बन सकते हैं परेश

खुद को एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता के तौर पर साबित कर चुके बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अब लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहते हैं। वैसे उनकी फिल्मों का निर्देशन करने की फिलहाल कोई ख्वाहिश नहीं है।

फिल्म निर्देशन के सम्बंध में पूछे जाने पर परेश ने कहा कि मैंने ऐसा नहीं सोचा है। मैं ऐसा कर सकता हूं लेकिन अभी मुझे इस सम्बंध में कुछ नहीं पता है। अभी मैं ऐसी मानसिक अवस्था में नहीं हूं। मैं लिखना ज्यादा पसंद करूंगा क्योंकि निर्देशन मेहनत वाला काम है।

परेश ने अभी कुछ लिखना शुरू नहीं किया है, लेकिन भविष्य में इसकी शुरुआत हो सकती है।

अभिनय की दुनिया में अच्छे खासे अनुभव के बावजूद परेश नए निर्देशकों के साथ काम करने से नहीं कतराते। उन्होंने कहा कि नए निर्देशकों के साथ काम करते हुए मैं खुद को पूरी तरह उनके हवाले कर देता हूं। आप कितने अनुभवी हैं यह मायने नहीं रखता, निर्देशक का अपना दृष्टिकोण होता है। आपको निर्देशक की दृष्टि से काम करना होता है वरना बात बिगड़ने लगती है और यह फिल्म के लिए अच्छा नहीं है।

उनका मानना है कि स्पष्ट बातचीत के जरिए निर्देशक के साथ अच्छा रिश्ता रखा जा सकता है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड