Image Loading भारत के साथ इस साल सीरीज़ खेलेंगे :पीसीबी - LiveHindustan.com
गुरुवार, 05 मई, 2016 | 17:51 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अगस्ता वेस्टलैंड मामला: पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी के तीनों करीबी...
  • सेंसेक्स 160.48 अंक की बढ़त के साथ 25,262.21 और निफ्टी 28.95 अंक चढ़कर 7,735.50 पर बंद
  • वाईस एडमिरल सुनील लांबा होंगे नौसेना के अगले प्रमुख, 31 मई को संभालेंगे पद
  • यूपी सरकार ने केंद्र सरकार से बुंदेलखंड के लिए पानी के टैंकर मांगें-टीवी...
  • स्टिंग ऑपरेशन: हरीश रावत को सीबीआई ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया: टीवी...
  • नोएडा: स्कूल बसों और ऑटो की टक्कर में इंजीनियर लड़की समेत 2 की मौत। क्लिक करें

भारत के साथ इस साल सीरीज़ खेलेंगे :पीसीबी

कराची, एजेंसी First Published:09-01-2013 12:10:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
भारत के साथ इस साल सीरीज़ खेलेंगे :पीसीबी

पाकिस्तान को उम्मीद है कि उसे इस साल के आखिर में भारत के साथ पूरी सीरीज़ खेलने का मौका मिलेगा हालांकि भारत ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान में टीम भेजने या किसी तटस्थ स्थान पर खेलने से इनकार किया है।
   
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने सोमवार को स्वदेश लौटने के बाद कहा कि अगस्त में प्रस्तावित सीरीज़ के लिये अभी काफी समय बाकी है।
    
अशरफ ने कहा कि यह मानना गलत है कि भारत ने पाकिस्तान के साथ खेलने से इनकार कर दिया है। दिल्ली में कोई फैसला नहीं लिया गया। मैंने कुछ विकल्पों पर बात की और मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम पाकिस्तान आयेगी।
     
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बीसीसीआई के साथ बातचीत जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुई वनडे सीरीज़ बड़ी सफलता है क्योंकि द्विपक्षीय संबंध बहाल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सीरीज़ दोनों देशों के लिये अहम थी। मैं भविष्य में संबंधों और मैचों को लेकर आशान्वित हूं।
      
अशरफ ने कहा कि पाकिस्तान की घरेलू सीरीज़ भारत में कराये जाने का भी एक प्रस्ताव था। उन्होंने कहा कि हमने ऐसा प्रस्ताव भी रखा है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि सीरीज़ को लेकर दोनों देशों के अवाम के उत्साह से साबित होता है कि वे भारत पाकिस्तान क्रिकेट को किस कदर तरस रहे थे।

पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई अधिकारियों ने दिल्ली में हुई बैठक में कोई वादा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि बीसीसीआई सुरक्षा कारणों से अपनी टीम पाकिस्तान भेजने को लेकर आशंकित है।
    
अधिकारी ने कहा कि इसके अलावा तटस्थ स्थान पर खेलने की उनकी कोई नीति नहीं है और वे इसमें बदलाव भी नहीं करना चाहते। अशरफ ने यह भी कहा कि बांग्लादेश ने पाकिस्तान का दौरान करने से मना नहीं किया है लेकिन सीरीज़ का शेडयूल अभी तय नहीं हुआ है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट