फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक के नेत्रहीन कप्तान ने गलती से फिनाइल पिया

पाक के नेत्रहीन कप्तान ने गलती से फिनाइल पिया

पाकिस्तान की नेत्रहीन क्रिकेट टीम के कप्तान जीशान अब्बासी को उस समय कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जब उन्होंने अपने होटल में गलती से फिनाइल मिले पानी को मिनरल वाटर समझकर पी लिया।...

पाक के नेत्रहीन कप्तान ने गलती से फिनाइल पिया
एजेंसीSat, 08 Dec 2012 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की नेत्रहीन क्रिकेट टीम के कप्तान जीशान अब्बासी को उस समय कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जब उन्होंने अपने होटल में गलती से फिनाइल मिले पानी को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी।

आंशिक रूप से नेत्रहीन जीशान नेत्रहीनों के विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि जीशान ने नाश्ते के दौरान गलती से टेबल में रखी प्लास्टिक की बोतल में रखे पदार्थ को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। जीशान को इसके बाद एमएस रमैया अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार और कुछ समय निरीक्षण में रखने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल के अध्यक्ष डॉ शेट्टी ने कहा कि अब्बासी को शाम साढ़े चार बजे छुट्टी दे दी गई। वह बिलकुल ठीक है। शेट्टी ने इससे पहले कहा था कि जीशान की एंडोस्कोपी और कुछ परीक्षण कराए गए और सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं।

अखिल भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एसपी नागेश ने कहा कि होटल प्रबंधन ने लिखित में माफी मांगी है लेकिन उन्हें मामले की जांच करने और यह बताने को कहा गया है कि कहां चूक हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें होटल प्रबंधन के जवाब का इंतजार है।

पाकिस्तान के टीम मैनेजर सुल्तान शाह ने कहा कि दुर्घटनावश जो घटना हुई वह नहीं होनी चाहिए थी और इसका भारत पाक क्रिकेट संबंधों पर असर नहीं पड़ना चाहिए। टूर्नामेंट काफी अच्छे माहौल में खेला जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें