फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में विस्फोट, 19 मरे, 25 घायल

पाकिस्तान में विस्फोट, 19 मरे, 25 घायल

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में एक आतंकवादी द्वारा विस्फोटकों से लैस वाहन से शिया श्रद्धालुओं को ले जा रहे तीन बसों के काफिले को निशाना बनाने से चार महिलाओं सहित 19 लोग मारे गए और 25 घायल हो...

पाकिस्तान में विस्फोट, 19 मरे, 25 घायल
Sun, 30 Dec 2012 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में रविवार को एक आतंकवादी द्वारा विस्फोटकों से लैस वाहन से शिया श्रद्धालुओं को ले जा रहे तीन बसों के काफिले को निशाना बनाने से चार महिलाओं सहित कम से कम 19 लोग मारे गए और 25 घायल हो गए।

जियो न्यूज के अनुसार यह विस्फोट मस्तुंग जिले में उस समय हुआ जब बसों में सवार श्रद्धालु तफतान से क्वेटा जा रहे थे। सभी श्रद्धालु मुल्तान शहर के थे और वे क्वेटा के रास्ते ईरान जा रहे थे।

विस्फोट में एक बस पूरी तरह नष्ट हो गई। उसमें 43 श्रद्धालु सवार थे। जबकि दूसरी को आंशिक नुकसान पहुंचा है। मसतुंग के उपायुक्त तुफैल बलूच ने बताया कि इस हमले में 19 लोग मारे गए और 25 घायल हो गए।

एक बस चालक के अनुसार विस्फोट के बाद बसों में आग लग गई। एक बस पूरी तरह नष्ट हो गई जबकि दूसरी को आंशिक नुकसान पहुंचा। तीसरी बस बिल्कुल सुरक्षित रही।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। अब तक इस हमले की जिम्मेदारी किसी गुट ने नहीं ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें