Image Loading नोटिंघमशायर ने आईपीएल में खेलने से लगाई रोक - LiveHindustan.com
रविवार, 01 मई, 2016 | 15:24 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • चंडीगढ़: सेक्टर 17 में 10 करोड़ की लूट, जौहरी को बंधक बनाकर 3 बदमाशों ने 10 करोड़ के...
  • पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे, डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में भाजपा...

नोटिंघमशायर ने आईपीएल में खेलने से लगाई रोक

लंदन, एजेंसी First Published:22-12-2012 03:20:06 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
नोटिंघमशायर ने आईपीएल में खेलने से लगाई रोक

इंग्लिश काउंटी टीम नोटिंघमशायर ने अपने कुछ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से रोक लगा दी है।
 
काउंटी क्लब ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उसने अपने कुछ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को आईपीएल में नहीं खेलने के लिए कहा है।
 
आईपीएल के वर्ष 2013 में तीन अप्रैल से शुरू होने जा रहे छठे संस्करण में नोटिंघम के कई खिलाड़ियों जैसे कि एलेक्स हेल्स, समित पटेल, माइकल लंब आदि ने हिस्सा लेने में दिलचस्पी दिखाई है।
 
हालांकि लीग के ठीक सात दिन बाद नोटिंघम काउंटी चैंपियनशिप शुरू होने जा रही है। ऐसे में क्लब के क्रिकेट निदेशक माइक नीवेल ने कहा है कि सभी खिलाड़ियों को पहले अपनी काउंटी टीम के लिए खेलने पर ध्यान देना चाहिए।
 
नीवेल ने अपने बयान में कहा कि हमने अपने खिलाड़ियों को काउंटी चैंपियनशिप के दौरान उपलब्ध रहने के लिए कहा है। मुझे कई खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए काउंटी क्रिकेट से रिलीज करने के लिए कहा है लेकिन यह हमारी टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से हैं और हम उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति नहीं दे सकते हैं।
 
हालांकि नीवेल ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों स्टुअर्ट ब्रॉड, ग्रेम स्वान को आईपीएल में खेलने की अनुमति दी जाएगी क्योंकि उनके अनुबंध इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा संचालित किए जाते हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
सचिन, अजहर के बाद अब युवराज भी बनाएंगे बायोपिकसचिन, अजहर के बाद अब युवराज भी बनाएंगे बायोपिक
विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह भी अपनी बायोपिक बनाएंगे।