फोटो गैलरी

Hindi Newsज्यादा गोल न कर पाने से निराशा हैं हर्बर्ट

ज्यादा गोल न कर पाने से निराशा हैं हर्बर्ट

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के मुख्य कोच रिकी हर्बर्ट ने इंडियन सुपर लीग मैच में यहां नौ खिलाड़ियों के साथ खेल रहे मुंबई सिटी एफसी पर 2-0 की जीत के बाद कहा कि उन्हें निराशा है कि उनकी टीम कमजोर प्रतिद्वंद्वी...

ज्यादा गोल न कर पाने से निराशा हैं हर्बर्ट
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के मुख्य कोच रिकी हर्बर्ट ने इंडियन सुपर लीग मैच में यहां नौ खिलाड़ियों के साथ खेल रहे मुंबई सिटी एफसी पर 2-0 की जीत के बाद कहा कि उन्हें निराशा है कि उनकी टीम कमजोर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ बड़े अंतर से जीत दर्ज नहीं कर पाई।
    
हर्बर्ट ने मैच के बाद प्रेस कॉफ्रेंस में कहा, मैदान पर आठ या नौ खिलाड़ियों को देखना अच्छा नहीं है लेकिन यह मेरा फैसला नहीं था। यह निराशाजनक है कि हम कम से कम दो गोल और नहीं कर पाए।
    
मार्की खिलाड़ी और दूसरे हाफ के स्थानापन्न फ्रेड्रिक लुंगबर्ग की मांसपेशियों में खिंचाव आने और फिर सेंटर बैक पावेल मोव्स को दो बार कार्ड दिखाए जाने के बाद मुंबई सिटी एफसी के नौ ही खिलाड़ी मैदान पर रह गए थे।
     
न्यूजीलैंड के पूर्व राष्ट्रीय कोच हर्बर्ट ने हालांकि कहा कि उनकी टीम पहले हाफ के बाद बेहतर दिख रही थी। उन्होंने कहा, पहले 45 मिनट हमारे लिए मुश्किल रहे। मुंबई की टीम काफी मजबूत है और अपने घर पर खेल रही थी और 5-0 (एफसी पुणे सिटी के खिलाफ) से जीत चुकी है। लेकिन अंत में संभवत: हमारी टीम बेहतर थी। अब भी हालांकि काफी काम बाकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें