Image Loading इंटरनेट पर छाई न्यूयॉर्क पुलिसकर्मी की दरियादिली - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 18:08 | IST
 |  Image Loading

इंटरनेट पर छाई न्यूयॉर्क पुलिसकर्मी की दरियादिली

वाशिंगटन, एजेंसी First Published:01-12-2012 03:55:26 PMLast Updated:01-12-2012 04:01:26 PM
इंटरनेट पर छाई न्यूयॉर्क पुलिसकर्मी की दरियादिली

अमेरिका में इन दिनों इंटरनेट पर एक तस्वीर छाई हुई है। इस तस्वीर में न्यूयॉर्क पुलिस का एक अधिकारी नवंबर की कड़ाके की ठंड के दौरान एक बेघर आदमी के लिए जूते और मोजे खरीदते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस अधिकारी के इस नेक कार्य ने हजारों लोगों के दिलों को जीत लिया है।

समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के अधिकारी लॉरेंस डीप्राइमो ने बताया कि दो बातें जो वास्तव में मेरे दिमाग में आई-रात कितनी ठंडी है और मैं जितने भी लोगों से मिला हूं, उनमें वह सबसे विनम्र इंसान है। उन्होंने बताया कि वह किस तरह टाइम्स स्क्वॉयर के नजदीक फुटपाथ पर बैठे बेघर व्यक्ति के लिए नए जूते लेने के लिए मजबूर हो गये।

एरिजोना से आए जेनिफर फोस्टर नाम की एक महिला पर्यटक ने डीप्राइमो को फुटपाथ पर बैठे व्यक्ति को नए जूते और मौजे देते हुए देखा। फोस्टर ने कहा कि जूते लेने के बाद उस व्यक्ति के चेहरे पर क्रि समस वाली चमक आ गई।

फोस्टर ने डीप्राइमो को बिना बताए उसकी फोटो खींच ली थी।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
सरफराज खान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्डसरफराज खान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान का बल्ला जमकर बोला। फाइनल मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजी आक्रमण के सामने जब पूरी टीम ने सरेंडर कर दिया तब सरफराज ने 51 रनों की जुझारू पारी खेली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड