फोटो गैलरी

Hindi Newsसर क्रीक पर मोदी के दावे पीएमओ ने किया खारिज

सर क्रीक पर मोदी के दावे पीएमओ ने किया खारिज

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के उस दावे को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सर क्रीक पाकिस्तान को सौंप दिया गया है। पीएमओ ने मोदी के इस दावे...

सर क्रीक पर मोदी के दावे पीएमओ ने किया खारिज
एजेंसीThu, 13 Dec 2012 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के उस दावे को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सर क्रीक पाकिस्तान को सौंप दिया गया है। पीएमओ ने मोदी के इस दावे को शरारत भरा करार दिया और जैसे समय में यह बयान दिया गया है, उस पर सवाल भी उठाए।

मोदी की ओर से प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लिखे गए पत्र के जवाब में पीएमओ ने कहा कि पत्र में यह आरोप कि सर क्रीक पाकिस्तान को दिया जाने वाला है, सरासर झूठ है, इस कथित तथ्य पर मोदी की ओर से निकाले गए निष्कर्ष भी वास्तविक नहीं हैं।

पत्र के समय पर सवाल उठाते हुए पीएमओ ने कहा कि पत्र की विषयवस्तु और इसे सार्वजनिक किए जाने का समय इस मुद्दे के पीछे उनके मकसद पर सवाल उठाता है़, चुनावों से एक दिन पहले निजी हैसियत से गुजरात के मुख्यमंत्री की ओर से यह पत्र लिखा जाना और जारी करना शरारत भरा है। पीएमओ ने कहा कि भारत सरकार से तथ्यों का पता लगाने की कोशिश किए बिना ही गुजरात में मुख्यमंत्री ने यह पत्र लिखा है और सर क्रीक पर चर्चा भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के समय से ही जारी है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें