Image Loading 'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक' - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 10:12 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अमेरिकी चुनावः न्यू हैम्पशायर में हिलेरी की हार, ट्रंप की पहली जीत

'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक'

कराची, एजेंसी First Published:28-12-2012 04:31:34 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक'

पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने पिछले कुछ अर्से में भारत के खराब प्रदर्शन के लिये गेंदबाजों के अभाव को दोषी ठहराया। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे मौजूदा सीरीज़ में भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये।
     
मुश्ताक ने जियो सुपर चैनल से कहा कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और सभी प्रारूपों में ऐसा है। मुझे लगता है कि पहला टी20 मैच जीतने के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद होंगे और वे भारतीय गेंदबाजों को पूरी सीरीज़ में निशाना बनायेंगे।
    
उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये। उन्होंने कहा कि छोटे प्रारूप में भारत को दिक्कत इसलिये हो रही है क्योंकि वह अनियमित गेंदबाजों या हरफनमौलाओं पर निर्भर है। पाकिस्तान को इन गेंदबाजों को निशाना बनाना चाहिये।
     
इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने बेंगलुरू में युवराज को बखूबी खेला। बैकफुट पर खेलने पर युवराज उतना खतरनाक नहीं है। भारत पर इंग्लैंड की टेस्ट जीत के बारे में उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इसका श्रेय जाता है। अहम का कोई टकराव नहीं था और मेरी सलाह पर सभी ने अमल किया। भारत में अच्छे प्रदर्शन के लिये दबाव का सामना करना आना जरूरी है और उन्होंने वही किया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
इन 5 बड़ी गलतियों से पहले T20 में फ्लॉप हुए धौनी के धुरंधरइन 5 बड़ी गलतियों से पहले T20 में फ्लॉप हुए धौनी के धुरंधर
पहले टी-20 मैच में श्रीलंका की युवा टीम जोशिले अंदाज में दिखी और धौनी के धुरंधरों का अतिउत्साह उन्हें ले डूबा और ऑस्ट्रेलिया में T20 जीतने का लय टूट गया। भारत 12 गेंद बाकी रहते पांच विकेट से हरा दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड