फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL 9: विदेशी कप्तान ने इस टीम को डुबोया, अब देसी कप्तान कराएगा वापसी!

IPL 9: विदेशी कप्तान ने इस टीम को डुबोया, अब देसी कप्तान कराएगा वापसी!

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन सबसे फिसड्डी हालत में जो फ्रेंचाइजी टीम है वो है, किंग्स इलेवन पंजाब। 6 मैच खेल चुकी पंजाब को अभी तक महज एक जीत ही नसीब हुई है। ऐसे में अब कप्तान पर उंगली...

IPL 9: विदेशी कप्तान ने इस टीम को डुबोया, अब देसी कप्तान कराएगा वापसी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Apr 2016 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन सबसे फिसड्डी हालत में जो फ्रेंचाइजी टीम है वो है, किंग्स इलेवन पंजाब। 6 मैच खेल चुकी पंजाब को अभी तक महज एक जीत ही नसीब हुई है। ऐसे में अब कप्तान पर उंगली उठना तो लाजमी है। खबर आ रही है कि दक्षिण अफ्रीकी डेविड मिलर से कप्तानी छीनी जा सकती है।

टीम के सलामी बल्लेबाज और अच्छी फॉर्म में चल रहे मुरली विजय को उनकी जगह कप्तान बनाया जा सकता है। पंजाब का टूर्नामेंट में अब तक बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। कप्तान मिलर का लगातार खराब फॉर्म में होना भी टीम के पक्ष में नहीं रहा, उन्होंने अब तक छह पारियों में महज 76 रन बनाए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए इस बात की पूरी संभावना है कि टीम की कमान किसी अन्य खिलाड़ी को सौंपी जाए और इसमें सबसे ऊपर नाम मुरली विजय का है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम मैनेजमेंट टीम के बेहद खराब प्रदर्शन को देखते हुए जल्द ही कप्तानी में बदलाव करेगा।

गौरतलब है कि आईपीएल में टूर्नामेंट के बीच में ही कप्तान बदलने की परंपरा नयी नहीं है। पहले के सीजन में भी टूर्नामेंट के बीच में ही कप्तानों को हटाकर नया कप्तान बनाया जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें