Image Loading छेड़छाड़ से बचने के लिए ऑटो से बाहर कूदी लड़की - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 12:21 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बीसीसीआई ने खेल रत्न अवॉर्ड के लिए विराट कोहली का नाम भेजा

छेड़छाड़ से बचने के लिए ऑटो से बाहर कूदी लड़की

ठाणे, एजेंसी First Published:04-01-2013 12:42:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

मुंबई के निकट ठाणे में एक लड़की उस वक्त चलते ऑटो से बाहर कूद गई, जब उसमें बैठे तीन लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और उसका अपहरण करने का प्रयास किया।
   
पुलिस के अनुसार 17 साल की लड़की कल सुबह मुमबरा इलाके में दो लोगों के साथ शेयर्ड ऑटो में सवार हुई थी। कुछ देर बाद उसने ध्यान दिया कि ऑटो चालक किसी और दिशा में जा रहा है। इस पर उसने शोर मचाया।
   
उप निरीक्षक विहवाद शेट्टी ने बताया कि ऑटो में बैठे दो लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ करने और उसकी पिटाई करने का प्रयास किया। इसी दौरान लड़की ऑटो से बाहर कूदने में कामयाब हो गई और खुद को सुरक्षित किया।
   
बाद में लड़की मुमबरा थाने गई और ऑटो चालक सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 354 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
   
इसी तरह का एक वाकया कल बिहार के भोजपुर में हुआ था, जहां एक महिला कथित तौर पर छेड़छाड़ कर रहे सेना के जवानों से बचने के लिए चलती ट्रेन से कूद गई थी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गजपाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गज
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़े बदलाव की आंधी आने वाली है और इसकी शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित किए गए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट से तीन बड़े नाम गायब हैं।