class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध

लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध

मल्टीब्रांड खुदरा कारोबार में 51 प्रतिशत एफडीआई को लेकर लोकसभा में मतदान के दौरान पार्टी लाइन से हटकर वोटिंग में भाग नहीं लेने वाले राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर राजनीति तेज हो गई है।

सिंह ने गुरुवार को कहा कि सिद्धांतवादी होने के कारण वालमार्ट जैसी कंपनी के लिए वोट करने को मेरे विवेक ने अनुमति नहीं दी।

संप्रग सरकार के पक्ष में वोटिंग से अनुपस्थित रहने वाले सिंह ने फोन पर कहा कि मैं अपने सिद्धांतों के साथ राजनीतिक मजबूरी के कारण समझौता नहीं कर सकता हूं। मेरा विवेक मंजूर नहीं करेगा कि मैं वालमार्ट जैसी कंपनी के लिए मतदान करूं।

राजद के वरिष्ठ नेता द्वारा मतदान के दौरान पार्टी लाइन से हटने और वोटिंग से अनुपस्थित रहने से लालू प्रसाद नीत राजद में दरार स्पष्ट हो गयी है।

राजद से वैशाली लोकसभा क्षेत्र के सदस्य सिंह ने कहा कि एफडीआई को लेकर वोटिंग से पहले उनकी लालू प्रसाद से लंबी बातचीत हुई थी जिसमें उन्होंने अपने नेता से कहा था कि राममनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण की समाजवादी विचारधारा पर चलने वाले राजद को रिटेल में एफडीआई का समर्थन नहीं करना चाहिए। गरीबों के कल्याण के लिए एफडीआई का विरोध करना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध