Image Loading लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 18:37 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • प्रदर्शनकारियों ने इराकी संसद में की तोड़फोड़।
  • मुंबई: कमाठीपुरा में इमारत ढही, 3 लोगों की मौत, क्लिक कर पढ़े विस्तार से
  • आईएएस अधिकारी की तीन राज्यों में 800 करोड़ की संपत्ति, क्लिक कर पढ़ें विस्तार से

लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध

पटना, एजेंसी First Published:06-12-2012 10:39:44 PMLast Updated:07-12-2012 10:03:54 AM
लालू के सहयोगी रघुवंश सिंह ने किया FDI का विरोध

मल्टीब्रांड खुदरा कारोबार में 51 प्रतिशत एफडीआई को लेकर लोकसभा में मतदान के दौरान पार्टी लाइन से हटकर वोटिंग में भाग नहीं लेने वाले राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर राजनीति तेज हो गई है।

सिंह ने गुरुवार को कहा कि सिद्धांतवादी होने के कारण वालमार्ट जैसी कंपनी के लिए वोट करने को मेरे विवेक ने अनुमति नहीं दी।

संप्रग सरकार के पक्ष में वोटिंग से अनुपस्थित रहने वाले सिंह ने फोन पर कहा कि मैं अपने सिद्धांतों के साथ राजनीतिक मजबूरी के कारण समझौता नहीं कर सकता हूं। मेरा विवेक मंजूर नहीं करेगा कि मैं वालमार्ट जैसी कंपनी के लिए मतदान करूं।

राजद के वरिष्ठ नेता द्वारा मतदान के दौरान पार्टी लाइन से हटने और वोटिंग से अनुपस्थित रहने से लालू प्रसाद नीत राजद में दरार स्पष्ट हो गयी है।

राजद से वैशाली लोकसभा क्षेत्र के सदस्य सिंह ने कहा कि एफडीआई को लेकर वोटिंग से पहले उनकी लालू प्रसाद से लंबी बातचीत हुई थी जिसमें उन्होंने अपने नेता से कहा था कि राममनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण की समाजवादी विचारधारा पर चलने वाले राजद को रिटेल में एफडीआई का समर्थन नहीं करना चाहिए। गरीबों के कल्याण के लिए एफडीआई का विरोध करना चाहिए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: नायर, बिलिंग्स की बदौलत दिल्ली ने बनाए 186 रन IPL: नायर, बिलिंग्स की बदौलत दिल्ली ने बनाए 186 रन
दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी इंडियन प्रीमियर लीग के 26वें मैच में कोलकाता नाइट राईड्स के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा है।