Image Loading अब दर्शकों को हंसाना चाहती हैं बेबो - LiveHindustan.com
गुरुवार, 05 मई, 2016 | 12:09 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • नोएडा: स्कूल बसों और ऑटो की टक्कर में इंजीनियर लड़की समेत 2 की मौत। क्लिक करें

अब दर्शकों को हंसाना चाहती हैं बेबो

मुम्बई, एजेंसी First Published:08-12-2012 11:21:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अब दर्शकों को हंसाना चाहती हैं बेबो

हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘तलाश’ में संवेदनशील भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर दर्शकों के सामने हल्की-फुल्की हास्य किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। करीना अब ऐसी फिल्म के प्रस्ताव के इंतजार में हैं जिसमें वह अपने स्वाभाविक रूप को जी सकें।

एक साक्षात्कार में करीना ने बताया, ‘मैं अलग-अलग शैली की फिल्में करना चाहती हूं, सिर्फ कुछ नीरस किरदारों में सीमित नहीं होना चाहती। ‘तलाश’ में मेरी भूमिका बड़ी संवेदनशील थी, पर अब मैं दर्शकों के सामने एक अलग तरह के किरदार में आना चाहती हूं।’

अक्टूबर में करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से विवाह किया है और नए साल में वापस काम पर लौटने को पूरी तरह से तैयार हैं। जनवरी में करीना अभिनेता इमरान खान के साथ निर्देशक करण जौहर की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

फिल्म का पहला भाग बंगलूरू में फिल्माया जाना है। यह एक रोचक प्रेम कहानी है और करीना इस फिल्म से खुश हैं। वह कहती हैं, ‘मैं कुछ समय तक रहस्य रोमांच की फिल्में नहीं करने वाली। ‘तलाश’ जैसी फिल्म करना एक साहसिक फैसला था।’ करीना अच्छी कहानी और मजबूत पटकथा वाली फिल्मों में अलग-अलग किरदार करते रहना चाहती हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
VIDEO: देखें केकेआर के मैच के बाद शाहरुख और अबराम की मस्तीVIDEO: देखें केकेआर के मैच के बाद शाहरुख और अबराम की मस्ती
शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम अपने पिता के बड़े चहेते हैं। चाहे फिल्म का सेट हो या क्रिकेट का मैदान, अबराम अकसर शाहरुख के साथ देखे जाते हैं।