Image Loading हमारी निगाह क्लीन स्वीप पर : मिसबाह - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 01:15 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

हमारी निगाह क्लीन स्वीप पर : मिसबाह

कोलकाता, एजेंसी First Published:04-01-2013 03:38:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
हमारी निगाह क्लीन स्वीप पर : मिसबाह

पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने भारतीय टीम को आगाह करते हुए कहा कि उनकी टीम नई दिल्ली में छह जनवरी को होने वाले मैच में भी किसी तरह की कोताही नहीं बरतेगी और तीन मैचों की वनडे सीरीज़  में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

पाकिस्तान ने चेन्नई में पहला वनडे छह विकेट से और कोलकाता में दूसरे वनडे में 85 रन से जीत दर्ज करके सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। तीसरा और आखिरी मैच छह जनवरी को फिरोजशाह कोटला में खेला जाएगा।

मिसबाह ने कहा कि भारत के खिलाफ जीत हमेशा बड़ी होती है। हम उनसे विश्व कप में हार गये थे। यह बड़ी जीत है। हम क्लीन स्वीप करना चाहेंगे। 3-0 से जीत बड़ी उपलब्धि होगी। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि तेज गेंदबाज उमर गुल, जुनैद खान और मोहम्मद इरफान ने उनकी टीम का पलड़ा भारी कर दिया है।

उन्होंने कहा कि हमारी अच्छी गेंदबाजी के कारण हमारा पलड़ा भारी है। भारतीय बल्लेबाज लंबे समय से जूझ रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। अमूमन हमें यहां सपाट विकेट मिलता है लेकिन चेन्नई और कोलकाता दोनों जगह बल्लेबाजों के लिये चुनौतीपूर्ण पिचें थी।

मिसबाह ने कहा कि यह वास्तव में पाकिस्तान क्रिकेट के लिये अच्छा समय है। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के लिये वास्तव में खुश हूं। अच्छी बात यह है कि सीरीज़ शुरू होने से पहले हम अपने तेज गेंदबाजी विभाग में संघर्ष कर रहे थे लेकिन यहां हमारे तीनों तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।