फोटो गैलरी

Hindi Newsकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई

केंद्रीय मंत्री को गेट पर रोका था केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार शाम इंदिरापुरम के आशियाना ग्रीन सोसाइटी के दो सुरक्षागार्डों को दौड़ाकर पीटा। सुरक्षागार्डों ने स

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Aug 2016 08:13 AM

केंद्रीय मंत्री को गेट पर रोका था

केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार शाम इंदिरापुरम के आशियाना ग्रीन सोसाइटी के दो सुरक्षागार्डों को दौड़ाकर पीटा। सुरक्षागार्डों ने सोसाइटी के अंदर जाते समय सुरक्षा जांच के गेट पर केंद्रीय मंत्री को गेट पर रोक दिया था।

इससे मंत्री के सुरक्षाकर्मी नाराज हो गए और मंत्री के अंदर जाते ही सुरक्षागार्डों की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इंदिरापुरम के अहिंसा खंड-2 आशियाना ग्रीन सोसाइटी में केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा के एक रिश्तेदार रहते हैं।

गुरुवार शाम करीब पांच बजे मंत्री अपने काफिले के साथ आशियाना ग्रीन सोसाइटी के गेट पर पहुंचे। गेट पर मौजूद सुरक्षागार्ड अजय यादव और अभय प्रताप सिंह ने गेट नहीं खोला।

इस दौरान डॉ.महेश शर्मा का एक सुरक्षाकर्मी नीचे उतरा और सुरक्षागार्डों से गाड़ी में मंत्री के होने और फ्लैट संख्या-74 में आरएन शर्मा के यहां जाने की बात कही।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई1 / 3

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई

मंत्री की गाड़ी रोकना पड़ा भारी

इसके बाद सुरक्षागार्ड अजय यादव ने आरएन शर्मा से बात करने के लिए दो मिनट की मोहलत मांगी। आरएन शर्मा की तरफ से अनुमति मिलने पर अभय प्रताप बैरियर उठाने लगा और अजय यादव गाड़ी के मंत्री के गाड़ी के पास जाकर बात करने लगा।

इस दौरान मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने अजय यादव को चारों तरफ से घेर लिया और उनकी गाड़ी आगे बढ़ते ही अजय की पिटाई शुरू कर दी। अभय ने इसका विरोध किया, तो उसे भी पीटा।

दूसरे सुरक्षा गार्ड ने विरोध किया, तो उसे मारने के लिए दौड़े, लेकिन मंत्री के साथ के अन्य सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया। वह नीली बत्ती लगी स्कार्पियो में बैठने के लिए बढ़े, लेकिन दोबारा लौटे और सुपरवाइजर को फिर से पीटा।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई2 / 3

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई

CCTV में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना: वारदात के बाद सुरक्षागार्ड अजय यादव ने मामले की जानकारी सोसाइटी के आरडब्ल्यूए को दी। इसके बाद मौके पहुंचकर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। फुटेज के पूरी घटना कैद मिली। फुटेज में मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने सोसाइटी की महिलाओं के सामने पीटते हुए नजर आए।

शिकायत वापस लेने की मांग: सीसीटीवी फुटेज में मामले की घटना को देखने के बाद आरडब्ल्यूए सचिव पंकज कुमार ने गुरुवार शाम को इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की एनसीआर दर्ज कर ली और जांच शुरू की। शुक्रवार सुबह पंकज ने इंदिरापुरम थानाध्यक्ष को पत्र लिखकर शिकायत वापस लेने की मांग की। पंकज ने कहा कि केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा ने माफी मांग ली है। इसलिए वह शिकायत वापस लेना चाहते हैं।

अतुल कुमार यादव, सीओ इंदिरापुरम ने कहा कि एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरडब्ल्यूए सचिव पंकज कुमार ने शिकायत वापस लेने के लिए पत्र भी लिखा है।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई3 / 3

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की 'VIP गाड़ी' को रोकने पर सुरक्षागार्डों की पिटाई