फोटो गैलरी

Hindi Newsmicromax want to involve in world top 5 handset sales company

टॉप 5 हैंडसेट कंपनियां में शामिल होना चाहती है माइक्रोमैक्स

घरेलू हैंडसेट विनिर्माता माइक्रोमैक्स ने अगले 3-4 साल में शीर्ष पांच वैश्विक कंपनियों में शामिल होने का लक्ष्य रखा है जिसके लिए वह अपना अंतरराष्ट्रीय कारोबार बढ़ा रही है और पश्चिम एशिया, अफ्रीका और...

टॉप 5 हैंडसेट कंपनियां में शामिल होना चाहती है माइक्रोमैक्स
एजेंसीSun, 07 Feb 2016 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू हैंडसेट विनिर्माता माइक्रोमैक्स ने अगले 3-4 साल में शीर्ष पांच वैश्विक कंपनियों में शामिल होने का लक्ष्य रखा है जिसके लिए वह अपना अंतरराष्ट्रीय कारोबार बढ़ा रही है और पश्चिम एशिया, अफ्रीका और सीआईस जैसे नए बाजारों में प्रवेश कर रही है। माइक्रोमैक्स को जून, 2015 की तिमाही के अंत में अनुसंधान कंपनी गार्टनर ने 10वां स्थान प्रदान किया था और कहा था कि रूस, बांग्लादेश और नेपाल जैसे बाजारों में इसकी मजबूत उपस्थिति है।

माइक्रोमैक्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (अंतरराष्ट्रीय कारोबार) अमित माथुर ने पीटीआई-भाषा से कहा, हमने नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश जैसे बाजारों के साथ अपना अंतरराष्ट्रीय कारोबार शुरू किया। उसके बाद से हमने अन्य बाजारों में भी अपनी मौजूदगी बढ़ाई। रूस में हमारी पांच प्रतिशत हिस्सेदारी है।    उन्होंने कहा कि कंपनी के कुल कारोबार में अंतरराष्ट्रीय कारोबार का करीब 15-20 प्रतिशत योगदान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें