फोटो गैलरी

Hindi Newsमारूति इग्निस को सिर्फ 20 दिन में मिलीं 10,000 से ज्यादा बुकिंग

मारूति इग्निस को सिर्फ 20 दिन में मिलीं 10,000 से ज्यादा बुकिंग

भारतीय कार बाजार में मारूति सुज़ुकी इग्निस शुरू से ही चर्चा में बनी हुई है। कंपनी ने इसकी बुकिंग 1 जनवरी को शुरू की थी और अब तक इस कार ने 10,000 से ज्यादा बुकिंग हासिल कर ली है। cardekho.com के...

मारूति इग्निस को सिर्फ 20 दिन में मिलीं 10,000 से ज्यादा बुकिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कार बाजार में मारूति सुज़ुकी इग्निस शुरू से ही चर्चा में बनी हुई है। कंपनी ने इसकी बुकिंग 1 जनवरी को शुरू की थी और अब तक इस कार ने 10,000 से ज्यादा बुकिंग हासिल कर ली है। cardekho.com के मुताबिक इग्निस की लॉन्चिंग 13 जनवरी को हुई थी, उस दिन कंपनी ने बताया था कि इग्निस को 6,000 बुकिंग मिल चुकी हैं।

मारूति सुज़ुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक आरएस कल्सी ने ईटी ऑटो को वार्ता में बताया कि जब से इग्निस की बुकिंग शुरू हुई, तभी से इसकी मांग लगातार बनी हुई है। 20 दिनों से भी कम समय में इग्निस को 10,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं, जो हमारे अनुमान से ज्यादा है।

इग्निस की बात करें तो अच्छी मांग के चलते इसका वेटिंग पीरियड 2 महीने से 3 महीने का हो गया है। इग्निस को मारूति सुज़ुकी के गुरूग्राम (गुड़गांव) स्थित प्लांट में तैयार किया जा रहा है। इसी प्लांट में मारूति सुज़ुकी बलेनो और विटारा ब्रेज़ा को भी तैयार किया जा रहा है।

इग्निस के साथ मारूति सुज़ुकी ने इस साल का पहला लॉन्च किया है। कंपनी जल्द ही बलेनो आरएस, पेट्रोल इंजन वाली विटारा ब्रेज़ा, सियाज़ फेसलिफ्ट और नई स्विफ्ट भी उतारने वाली है।

टाटा ने लॉन्च की दमदार SUV हैक्सा, जानिए इसकी कीमत

लॉन्च से पहले ही मारूति इग्निस ने बना डाला लंबी वेटिंग का रिकॉर्ड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें