Image Loading रतन टाटा ने मनमोहन सिंह से माफी मांगी - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 23:24 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • श्रीलंका ने भारत को पहले टी20 मुकाबले में पांच विकेट से हराया।

रतन टाटा ने मनमोहन सिंह से माफी मांगी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-2012 09:46:28 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
रतन टाटा ने मनमोहन सिंह से माफी मांगी

टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने उनके द्वारा एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की आलोचना संबंधी टिप्पणियों को पूरी तरह गलत बताया है। टाटा ने कहा कि उनके साक्षात्कार को गलत रूप से पेश किये जाने पर प्रधानमंत्री और सरकार को जो शर्मिंदगी उठानी पड़ी उसके लिये वह माफी मांगते हैं।

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लिखे पत्र में टाटा ने कहा है कि मैं हमेशा से आपका बहुत बड़ा प्रशंसक और समर्थक रहा हूं। इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा है कि सार्वजनिक जीवन में आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है और इसका इस्तेमाल रचनात्मक तरीके से सरकार को आगे बढ़ाने में किया जाना चाहिए।

रतन टाटा 28 दिसंबर को टाटा संस के चेयरमैन पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उसके बाद वह मानद चेयरमैन बने रहेंगे। सिंह को भेजे पत्र में टाटा ने कहा कि लंदन के फाइनेंशियल टाइम्स को दिए साक्षात्कार में प्रकाशित बातों को पढ़कर उन्हें काफी झटका लगा। टाटा ने कहा कि उनके हाल के साक्षात्कार में छपी बातें पूरी तरह गलत हैं। उन्होंने इसके शीर्षक को सनसनी फैलाने वाला बताया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड