फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तराखंड: युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी को ले जा रही पुलिस पर पथराव

उत्तराखंड: युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी को ले जा रही पुलिस पर पथराव

कुंडा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में मजदूरी करने वाले सतीश 20 वर्ष पुत्र हरपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप गांव के ही राजमिस्त्री नईम पर है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया...

उत्तराखंड: युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी को ले जा रही पुलिस पर पथराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Aug 2016 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंडा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में मजदूरी करने वाले सतीश 20 वर्ष पुत्र हरपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप गांव के ही राजमिस्त्री नईम पर है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मृतक के परिजनों के अनुसार शनिवार रात नईम, सतीश को बुलाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद रविवार सुबह झाड़ियों में सतीश का शव मिला। परिजनों को सूचित करने से पहले ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए काशीपुर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के गले पर गोली मारी गई है। रविवार तड़के जब परिजनों व ग्रामीणों को सतीश की हत्या और शव अस्पताल पहुचाने की सूचना मिली तो ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने आरोपी को सौंपने की मांग करते हुए कुंडा थाने के बाहर जाम लगा दिया। इससे काशीपुर-जसपुर हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गई। भीड़ ने ग्राम प्रधान पर भी हत्या में शामिल होने का अंदेशा जताया। परिजनों के अनुसार ग्राम प्रधान व पुलिस ने हत्या की जानकारी मिलने पर भी उन्हें नहीं बताया।

पुलिस ने लोगों से जाम खोलने को कहा, लेकिन लोग नहीं माने। पुलिस ने नारेबाजी व जाम लगा रही भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके विरोध में लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। घटना में 6 पुलिस कर्मियों समेत दो दर्जन लोग चोटिल हो गए। लोगों ने लाठीचार्ज करने वाले एसओ कुंडा नासिर हुसैन को सस्पेंड करने की मांग की। हंगामे की सूचना पर एएसपी कमलेश उपाध्याय, सीओ जीसी टम्टा, कोतवाल काशीपुर ओम प्रकाश शर्मा, कोतवाल जसपुर आरके चमोली मौके पर पहंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें