Image Loading मोटरसाइकिल बाजार में उतरी महिंद्रा, दो मॉडल पेश किए - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 02:42 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अजय माथुर को पूर्ण कार्यकारी शक्तियों के साथ टेरी का महानिदेशक नियुक्त किया...

मोटरसाइकिल बाजार में उतरी महिंद्रा, दो मॉडल पेश किए

मुंबई, एजेंसी First Published:05-01-2013 06:41:14 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने 110 सीसी के दो मॉडल पेश कर मोटरसाइकिल बाजार में भी प्रवेश कर लिया है।

महिंद्रा समूह की दोपहिया इकाई महिंद्रा टू व्हीलर्स ने दो मोटरसाइकिलों सेंटुरो तथा पेंट्रो का अनावरण किया। महिंद्रा एंड महिंद्रा के दोपहिया क्षेत्र के अध्यक्ष तथा समूह कार्यकारी बोर्ड के सदस्य अनूप माथुर ने कहा कि पेंट्रो अगले कुछ सप्ताह में बाजार में आ जाएगी। उसके कुछ सप्ताह बाद सेंटुरो को उतारा जाएगा।

हालांकि, माथुर ने इन मॉडल की कीमतो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। इन मॉडल का विकास महिंद्रा के पुणे स्थित शोध एवं विकास केंद्र में किया गया है। इनके लिए एमसीआई-5 इंजन का विनिर्माण कंपनी के मध्य प्रदेश स्थित पीथमपुर संयंत्र में किया गया है।

माथुर ने कहा कि कंपनी ने इन उत्पादों के शोध एवं विकास पर 100 करोड़ रुपये का निवेश किया है। हालांकि, कुल निवेश के बारे में बता पाना मुश्किल है, क्योंकि कई ऐसे प्लेटफार्म हैं, जिनका इस्तेमाल साझीदारी में किया गया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हाराU-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हारा
अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के सामने वेस्टइंडीज की चुनौती होगी। गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड