Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 19:48 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केंद्रीय स्वास्थ्य योजना के डाक्टरों की सेवानिवृत्ति की आयु 65 साल होगी, 31 मई से...
  • भारतीय अर्थव्यवस्था ने वित्त वर्ष 2015-16 की आखिरी तिमाही (जनवरी-मार्च) में 7.9...

धौनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 04:35:36 PMLast Updated:05-01-2013 09:32:53 PM
धौनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल

भरतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। धौनी के बैकअप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।

धौनी ने आज नेट्स पर अभ्यास किया लेकिन बाद में उन्होंने स्वयं जानकारी दी कि उनकी पीठ में दर्द उभर आया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि सुबह अभ्यास के दौरान मेरी पीठ में हल्का दर्द उभर आया था। हो सकता हो कि ठंड के कारण ऐसा हुआ हो। दिनेश कार्तिक को बैक अप के रूप में बुला लिया गया है लेकिन उम्मीद है कि कल तक मैं फिट हो जाउंगा।

धौनी से पूछा गया कि यदि वह नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह टीम की अगुवाई कौन करेगा, उन्होंने कहा कि अभी मुझे फिट होने की उम्मीद है। अभी रविवार तक देखते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों में केवल धौनी ही अच्छा प्रदर्शन कर पाये हैं। धौनी से पूछा गया कि उनके नहीं खेल पाने की स्थिति में टीम पर असर पड़ेगा, उन्होंने कहा कि यदि दिनेश को मौका मिलता है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भी अच्छा प्रदर्शन करेगा जैसा कि पिछले दो मैच में मैंने किया था।

बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया लेकिन धौनी ने बताया कि उन्हें फिटनेस की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि यह अभ्यास सत्र वैकल्पिक था। युवी को फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। बस मुझे पीठ दर्द है। टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस की समस्या नहीं है।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज बने जेम्स एंडरसनटेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज बने जेम्स एंडरसन
इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन आईसीसी की गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर वन स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने हमवतन स्टुअर्ट ब्रॉड को हटा कर पहला स्थान हासिल किया।