Image Loading इंग्लिश प्रीमियर लीग: सिटी फिर से शीर्ष पर पहुंचा - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 15:18 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • हेराल्ड मामला: सोनिया-राहुल पर चलेगा केस लेकिन व्यक्तिगत पेशी से छूटः SC

इंग्लिश प्रीमियर लीग: सिटी फिर से शीर्ष पर पहुंचा

लंदन, एजेंसी First Published:25-03-2012 09:00:44 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
इंग्लिश प्रीमियर लीग: सिटी फिर से शीर्ष पर पहुंचा

मैनचेस्टर सिटी क्लब मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर युनाइटेड को पीछे छोड़ते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग की तालिक में शीर्ष पर पहुंच गया है। सिटी ने शनिवार को स्ट्रोक सिटी को 1-1 की बराबरी पर रोकते हुए दोबारा शीर्ष पर पहुंचने का श्रेय हासिल किया।

स्ट्रोक सिटी के लिए मैच के एकमात्र गोल इंग्लिश टीम के पूर्व स्ट्राइकर पीटर काउच ने किया लेकिन यायचा टूर ने सिटी के लिए बराबरी का गोल करके स्ट्रोक सिटी की जीत हासिल करने का सपना पूरा नहीं होने दिया।

सोमवार को सिटी का सामना फुल्हम से होना है और यदि वह यह मैच जीत जाता है वह युनाइटेड से तीन अंकों का फासला कायम कर लेगा। एक अन्य मैच में विगान एथलेटिक टीम ने लीवरपूल को 2-1 से हरा दिया। लीवरपूल के लिए अब अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो गया है क्योंकि इस टीम को बीते सात मैचों में से सिर्फ एक में जीत मिली है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
वॉ ने वॉर्न पर किया पलटवार, कहा कप्तान के रूप में सिर्फ अपना काम कियावॉ ने वॉर्न पर किया पलटवार, कहा कप्तान के रूप में सिर्फ अपना काम किया
स्टीव वॉ ने आज महान स्पिनर शेन वॉर्न पर पलटवार किया जिन्होंने दोनों के बीच लंबे समय से चले आ रहे विवाद को यह कहकर बढ़ा दिया था कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एक स्वार्थी क्रिकेटर हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड