फोटो गैलरी

Hindi Newsचिदम्बरम की पीएम उम्मीदवारी के सवाल को कांग्रेस ने टाला

चिदम्बरम की पीएम उम्मीदवारी के सवाल को कांग्रेस ने टाला

कांग्रेस ने इस सवाल को टाल दिया कि क्या वह अगले लोकसभा चुनावों में वित्त मंत्री पी चिदम्बरम को अपने प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में पेश कर सकती...

चिदम्बरम की पीएम उम्मीदवारी के सवाल को कांग्रेस ने टाला
Mon, 03 Dec 2012 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने सोमवार को इस सवाल को टाल दिया कि क्या वह अगले लोकसभा चुनावों में वित्त मंत्री पी चिदम्बरम को अपने प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में पेश कर सकती है। कांग्रेस प्रवक्ता रेणुका चौधरी ने यहां संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि जब समय आएगा तब आपको पता चल जायेगा कि हमारे प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन हैं। हमारी यह आदत नहीं कि हम मुद्दा उठने से बहुत पहले अपने सीएम या पीएम उम्मीदवार की घोषणा करें।

यह पूछे जाने पर कि अगर ऐसा है तो कांग्रेस उस विदेशी पत्रिका द इकानामिस्ट में प्रकाशित खबर का खंडन क्यों नहीं कर रही है जो कह रही है कि चिदम्बरम प्रधानमंत्री उम्मीदवार हो सकते हैं, खासकर तब जब गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करना हो, चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में किसी से इंकार नहीं किया जा सकता है।

पत्रिका ने अपने ताजा अंक में कहा है कि चिदम्बरम को अर्थव्यवस्था की अच्छी जानकारी है और वह सोनिया गांधी के विश्वासपात्र हैं। उसका कहना है कि चिदम्बरम का विकास मुखी दष्टिकोण देश के लिए जरूरी विकास की गति को तेज कर सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें