फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी पीएम बनेंगे तो देश तबाह हो जाएगा: मायावती

मोदी पीएम बनेंगे तो देश तबाह हो जाएगा: मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने राबर्ट्सगंज में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी का भय दिखाकर मुस्लिमों को पार्टी के पक्ष में एकजुट होकर वोट डालने का आन किया। प्रदेश में अंबेडकर व कांशीराम की...

मोदी पीएम बनेंगे तो देश तबाह हो जाएगा: मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 May 2014 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा प्रमुख मायावती ने राबर्ट्सगंज में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी का भय दिखाकर मुस्लिमों को पार्टी के पक्ष में एकजुट होकर वोट डालने का आन किया। प्रदेश में अंबेडकर व कांशीराम की मूíतयों पर पैसा खर्चने के सपा सरकार के आरोपों पर बोली कि यदि अंबेडकर का दिया संविधान न होता तो बाप-बेटे(मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव) सैफई में आज गाय-भैंस चरा रहे होते। अपने चालीस मिनट के भाषण के शुरुआती बीस मिनट में वह सपा पर हमले करने से बचती रहीं। लेकिन, जब सपा का जिक्र किया तो उसे सीधे गुण्डों की सरकार कह डाली।


राबर्ट्सगंज के पुसौली में बसपा प्रत्याशी शारदा प्रसाद के समर्थन में सभा करने आईं बसपा प्रमुख ने पूरे भाषण में दलित समुदाय और मुस्लिम सहित अन्य अल्पसंख्यकों को बसपा के पक्ष में एकजुट करने का पूरा प्रयास किया। शुरुआती बीस मिनट में वह काफी संयमित होकर सिर्फ कांग्रेस और भाजपा पार्टी का नाम लेकर अपने समर्थकों को बसपा के पक्ष में सचेत करती रहीं। उसके बाद जब वह मुस्लिम वोट बैंक की ओर आईं तो भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का नाम लिया। बोलीं, यदि मोदी जी प्रधानमंत्री बन गए तो देश तबाह व बर्बाद हो जाएगा। यह वहीं हैं जिनके रहते वर्ष 2002 में गोधरा काण्ड हुआ था। इनके राज्य में मुस्लिम सुरक्षित नही हैं। मीडिया के एक वर्ग को साथ लेकर भाजपाई इनके समर्थन में हवा बनाने में लगे हैं। इस हवा पर मत जाइएगा।

उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं से कहा कि आप एकजुट होकर बसपा के पक्ष में वोट डालिए ताकि मोदी जी को रोका जा सके। सपा व कांग्रेस के पक्ष में तो बिल्कुल न जाइएगा। यदि आपका वोट बंटा तो इसका सीधा फायदा यहां के भाजपा प्रत्याशी को होगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को वह ललुआ कहने से न चूकी। बोलीं कि प्रदेश में ललुआ सरकार की वजह से गुण्डागर्दी बढ़ी है। बसपा के सरकार में सोनभद्र में नक्सलियों को मुख्यधारा में लाया गया। जिले का विकास हुआ। कानून व्यवस्था सुदृढ़ रही। लिहाजा, एकजुट होकर बसपा को जिताइये। इस मौके पर बसपा प्रत्याशी शारदा प्रसाद सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें