फोटो गैलरी

Hindi Newsलोढ़ा कमिटी ने पेश की स्टेटस रिपोर्ट, अनुराग ठाकुर पर गिर सकती है गाज!

लोढ़ा कमिटी ने पेश की स्टेटस रिपोर्ट, अनुराग ठाकुर पर गिर सकती है गाज!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और जस्टिस लोढा कमिटी के बीच की जंग जारी है। कमिटी ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में स्थिति रिपोर्ट पेश की और सिफारिशें न मानने को लेकर अनुराग ठाकुर और अजय शिर्के...

लोढ़ा कमिटी ने पेश की स्टेटस रिपोर्ट, अनुराग ठाकुर पर गिर सकती है गाज!
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और जस्टिस लोढा कमिटी के बीच की जंग जारी है। कमिटी ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में स्थिति रिपोर्ट पेश की और सिफारिशें न मानने को लेकर अनुराग ठाकुर और अजय शिर्के को हटाने की मांग की है।

सुप्रीम कोर्ट ने लोढा पैनल की रिपोर्ट पर जवाब देने के लिए बीसीसीआई को 6 अक्टूबर तक का समय दिया है। बीसीसीआई ने अभी तक एजीएम की रिपोर्ट नहीं सौंपी है और लोढा समिति बैठक में लिए गए सभी आठ फैसलों पर गौर कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित लोढा कमिटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बीसीसीआई अपने कामकाम में सुधार के लिए न तो कमिटी की सिफारिशें मान रहा है, न ही शीर्ष अदालत के आदेश का सम्मान कर रहा है।

कमिटी ने आदेश की अवहेलना के लिए बोर्ड के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और अन्य टॉप पदाधिकारियों को पद से हटाने की भी सुप्रीम कोर्ट से मांग की है। कमिटी ने अपनी रिपोर्ट में इन पदों पर क्रिकेट प्रशासकों को बिठाने का भी अनुरोध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें