फोटो गैलरी

Hindi Newsतनिष्ठा मामले में कलर्स ने मांगी माफी, तो होस्ट कृष्णा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

तनिष्ठा मामले में कलर्स ने मांगी माफी, तो होस्ट कृष्णा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

अपनी अभिनय प्रतिभा के बलबूते अलग मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी ने बुधवार को टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया था कि कैसे उन्हें रंगभेदी टिप्पणियों...

तनिष्ठा मामले में कलर्स ने मांगी माफी, तो होस्ट कृष्णा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी अभिनय प्रतिभा के बलबूते अलग मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी ने बुधवार को टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया था कि कैसे उन्हें रंगभेदी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। तनिष्ठा ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये बताया था कि उन्हें शो में बतौर मेहमान शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था और रंग को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया था। जिसके बाद कलर्स चैनल ने तनिष्ठा से माफी भी मांगी थी।   

लेकिन शो के कॉमेडियन्स में से एक कृष्णा अभिषेक माफी मांगने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया:

"तनिष्ठा ओवर रिएक्ट कर रही हैं। वो ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। हम हमेशा शो से पहले एक्टर्स से मिलते हैं। मैंने शो से पहले उनसे पूछा था कि वो इस शो के कन्सेप्ट से वाकिफ हैं या नहीं। तनिष्ठा ने कहा कि उन्होंने शो पहले नहीं देखा है यहां तक की AIB भी कभी नहीं देखा। अगर उन्हें इस तरह के शो के बारे में नहीं पता था तो उन्हें इसका हिस्सा नहीं होना चाहिए था। लेकिन इसके बावजूद वो राधिका आप्टे और लीना यादव के साथ 'पार्च्ड' को प्रमोट करने पहुंचीं। हमने उन्हें राधिका आप्टे जो बड़ी स्टार हैं उनसे ज्यादा तवज्जो दी।"   

कृष्णा ने आगे कहा:
"वैसे भी इस शो का फॉर्मैट कुछ ऐसा ही है और हमने वही मस्ती की जो हमेशा करते हैं। हमने शो के मजाक को पहले से थोड़ा कम भी किया है। शो के शुरुआत में तनिष्ठा को मजा आ रहा था लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के मजाक पसंद नहीं। हालांकि न तो राधिका और न ही लीना को हमारे मजाक से कोई प्रॉब्लम हुई। यहां तक कि वो दोनों खूब हंसी और जाने से पहले मुझे गले लगाया और डांस भी किया।"      

क्या शो बीच में छोड़ कर चली गई थीं तनिष्ठा?
"तीन एक्ट्स के बाद, हमें एहसास हुआ कि तनिष्ठा शो में आकर खुश नहीं हैं। क्योंकि उनकी फिल्म 'पार्च्ड' का प्रमोशन हो गया था तो मैंने और शो के डायरेक्टर निकुल देसाई ने फैसला किया कि शो बर्बाद करने से अच्छा इन सभी को वापस भेज दिया जाए।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें