Image Loading
रविवार, 29 मई, 2016 | 09:22 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • पढ़ें शशि शेखर का ब्लॉग- न रुकी, न रुकेगी हिंदी पत्रकारिता
  • आज का तापमान- दिल्ली, पटना, लखनऊ में 37 डिग्री, देहरादून में 32 डिग्री और रांची में 36...

'बॉलीवुड को कॉरपोरेट शक्ल देना सही कदम'

मुम्बई, एजेंसी First Published:27-11-2012 04:27:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
'बॉलीवुड को कॉरपोरेट शक्ल देना सही कदम'

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि हिन्दी फिल्म उद्योग को कॉरपोरेट शक्ल देना एक सही कदम हैं और इससे आने वाले सकारात्मक बदलाव बॉलीवुड में लम्बे समय तक बने रहेंगे। 

करण बीते 18 वर्षों से हिन्दी फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि बहुत अधिक बदलाव आ रहे हैं। काम करने के तौर-तरीकों, वातावरण और प्रणाली में काफी बदलाव आया है...मैं समझता हूं कि हमारे अंदर आखिरकार कॉरपोरेट, संरचना और अनुशासन सम्बंधी समझ आ गई है। मनोरंजन व्यवसाय में यह चीजें अपने ढ़ग से काम करती हैं और यह बदलाव लम्बे समय तक बने रहेंगे।

करण ने हिन्दी फिल्म उद्योग में सहायक निर्देशक के रूप में प्रवेश किया। वर्ष 1998 में आई ‘कुछ कुछ होता है’ करण के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसके बाद उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी कई हिट फिल्में दी।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ उनके निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म है। 40 वर्षीय करण यह भी मानते हैं कि फिल्म उसे बनाने वाले की वास्तविकता को दिखाती है।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कोहली की चुनौती के लिए तैयार है सनराइजर्स का सबसे सफल गेंदबाजकोहली की चुनौती के लिए तैयार है सनराइजर्स का सबसे सफल गेंदबाज
सनराइजर्स हैदराबाद के शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में गुजरात लायंस पर चार विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने के बाद तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि उनकी टीम खिताबी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं।