Image Loading जरूरी है प्रतिस्पर्धा और सह-अस्तित्व: कमल हासन - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 08:08 | IST
 |  Image Loading

जरूरी है प्रतिस्पर्धा और सह-अस्तित्व: कमल हासन

चेन्नई, एजेंसी First Published:31-12-2012 03:01:03 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
जरूरी है प्रतिस्पर्धा और सह-अस्तित्व: कमल हासन

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने कहा है कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा व सह-अस्तित्व का होना महत्वपूर्ण है। वह डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाताओं से अपनी नई फिल्म 'विश्वरूपम' के प्रदर्शन के लिए मिले सहयोग से खुश हैं।

कमल ने कहा कि तथ्य यह है कि सभी डीटीएच प्रदाताओं ने मेरी फिल्म में रुचि दिखाई और एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा के बावजूद मेरी फिल्म के समर्थन में एक साथ आगे आए, जो इस बात का सबूत है कि लोग प्रतिस्पर्धा करते हुए सह-अस्तित्व में रह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रजनीकांत और मैं कड़े प्रतिस्पर्धी हैं लेकिन फिर भी हम हमारी प्रतिस्पर्धा को घर तक नहीं ले जाते। यही वजह है कि इतने सालों के दौरान हमारा अच्छा रिश्ता बना रहा।

'विश्वरूपम' दो भाषाओं में बनी मारधाड़ व रोमांच से भरपूर फिल्म है, जो 10 जनवरी, 2013 को डीटीएच पर प्रदर्शित हो रही है। इसके एक दिन बाद थियेटरों में इसका प्रदर्शन होगा।

58 वर्षीय कमल ने इस फिल्म को लिखा भी है और इसका निर्माण व निर्देशन भी किया है। फिल्म में खुद कमल और पूजा कुमार व आंद्रेई जेरेमी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। राहुल बोस व शेखर कपूर भी इसमें नजर आएंगे।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड