Image Loading एक और महिला के साथ गैंगरेप, दक्षिण दिल्ली में फेंका - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 03:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आईपीएल 9: दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराया।
  • आईपीएल 9: गुजरात लायंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा
  • माल्या का त्यागपत्र प्रक्रिया के अनुरूप नहीं, इस पर वास्तविक हस्ताक्षर नहीं:...
  • राज्यसभा अध्यक्ष हामिद अंसारी ने प्रक्रियागत आधार पर विजय माल्या का इस्तीफा...
  • आईपीएल 9: दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस के खिलाफ टॉस जीता, पहले फील्डिंग का...
  • आगस्ता घूसकांड पर सोनिया गांधी के घर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक: टीवी...
  • नीट मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के इस साल अलग परीक्षा कराने की इजाजत पर...

एक और महिला के साथ गैंगरेप, दक्षिण दिल्ली में फेंका

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:27-12-2012 11:02:30 AMLast Updated:27-12-2012 12:36:48 PM
एक और महिला के साथ गैंगरेप, दक्षिण दिल्ली में फेंका

उत्तर प्रदेश में तीन युवकों ने 42 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया और उसे लाकर दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में फेंक दिया।
   
यह ताजा मामला दक्षिण दिल्ली में 16 दिसंबर को एक चलती बस में एक 23 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना के तत्काल बाद हुआ है।
   
पुलिस ने बताया कि जयपुर की रहने वाली इस महिला के साथ वृन्दावन में किसी जगह बलात्कार किया गया और उसे लाकर दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में कल रात फेंक दिया गया।
   
यह मामला रात में लगभग सवा नौ बजे तब प्रकाश में आया जब वहां गुजर रहे एक यात्री ने महिला को सड़क पर पड़ा पाया और उसने पुलिस को फोन किया। पीड़िता 22 दिसंबर को वृन्दावन गयी थी और कल घर लौट रही थी।
   
वहां उसकी मुलाकात दिलीप वर्मा नाम के व्यक्ति से हुई और दोनों कार में अपने गृहनगर के लिए रवाना हुए। रास्ते में, वर्मा के दो दोस्त भी कार में बैठ गए।
   
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला ने बताया कि उसे बांधकर बेहोश कर दिया गया और फिर तीनों ने उससे बलात्कार किया। उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। स्वास्थ्य परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है।
   
पुलिस ने बताया कि वह होश में है और उसे एम्स अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। धारा 376 (जी) के तहत सामूहिक बलात्कार का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और दिलीप वर्मा को हिरासत में ले लिया गया है।
   
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बताया वर्मा को आगरा में हिरासत में लिया गया है और उसे पूछताछ के लिए दिल्ली लाया जा रहा है। उसका (वर्मा का) दावा है कि उसकी और पीड़िता की पांच साल से जान-पहचान है। दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन दलों का गठन किया गया है जो कई स्थानों पर दबिश दे रहे हैं।
   
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि महिला ने पहले आगरा में बलात्कार का मामला दर्ज कराने का प्रयास किया था लेकिन जांच के बाद, पुलिस ने आरोपों को निराधार पाया इसलिए कोई मामला दर्ज नहीं किया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हरायापंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हराया
अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद रिषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।