फोटो गैलरी

Hindi Newsकुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस काजल

कुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस: काजल

अभिनेत्री काजल अग्रवाल को अफसोस है कि उन्होंने शुरूआत में दक्षिण भारत की फिल्मों में प्रतिबद्धताओं के चलते बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया...

कुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस: काजल
Wed, 11 Apr 2012 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में बड़े पर्दे पर आ चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल को अफसोस है कि उन्होंने शुरूआत में दक्षिण भारत की फिल्मों में प्रतिबद्धताओं के चलते बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया था।
   
अपने इस इनकार का कारण बताते हुए काजल कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड को लेकर चूज़ी थी, दक्षिण की फिल्मों में काम करने के कारण मेरे पास उस समय शूटिंग के लिए तारीखें नहीं थीं। इसलिए मुझे कुछ हिंदी फिल्मों को इनकार करना पड़ा।
   
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 'क्यों हो गया ना' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली काजल ने इसके बाद तेलुगू फिल्मों का रूख किया। अपनी फिल्मों 'चंदामामा', 'मगधीरा' और 'डार्लिंग' के जरिए उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।
   
फिलहाल काजल अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म 'स्पेशल छब्बीस' में अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है। 'ए वेडनसडे' के निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म में कई बड़े स्टार काम कर रहे हैं। अपने किरदार और इस फिल्म को लेकर काजल काफी उत्साहित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें