Image Loading कुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस: काजल - LiveHindustan.com
शनिवार, 13 फरवरी, 2016 | 12:32 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • LIVE: जेएनयू विवाद पर बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

कुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस: काजल

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:11-04-2012 03:06:31 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कुछ फिल्मों को छोड़ने का अफसोस: काजल

अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में बड़े पर्दे पर आ चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल को अफसोस है कि उन्होंने शुरूआत में दक्षिण भारत की फिल्मों में प्रतिबद्धताओं के चलते बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया था।
   
अपने इस इनकार का कारण बताते हुए काजल कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड को लेकर चूज़ी थी, दक्षिण की फिल्मों में काम करने के कारण मेरे पास उस समय शूटिंग के लिए तारीखें नहीं थीं। इसलिए मुझे कुछ हिंदी फिल्मों को इनकार करना पड़ा।
   
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 'क्यों हो गया ना' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली काजल ने इसके बाद तेलुगू फिल्मों का रूख किया। अपनी फिल्मों 'चंदामामा', 'मगधीरा' और 'डार्लिंग' के जरिए उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।
   
फिलहाल काजल अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म 'स्पेशल छब्बीस' में अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है। 'ए वेडनसडे' के निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म में कई बड़े स्टार काम कर रहे हैं। अपने किरदार और इस फिल्म को लेकर काजल काफी उत्साहित है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
VIDEO: सवालों की बौछार के बीच धौनी के 5 VIDEO: सवालों की बौछार के बीच धौनी के 5 'हेलिकॉप्टर शॉट' जवाब
टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी जब जवाब देने पर आते हैं तो सबकी बोलती बंद कर देते हैं। अपने होम ग्राउंड रांची में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद धौनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को मुंह तोड़ जवाब दिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड