Image Loading
बुधवार, 25 मई, 2016 | 18:36 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बिहार में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिएः लोक जनशक्ति पार्टी
  • लोक जनशक्ति पार्टी ने अपने नेता सुरेश पासवान की हत्या की भर्त्सना की
  • दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि
  • बिहार: LJP नेता सुदेश पासवान की डुमरिया में हत्या-ANI
  • पी विजयन ने केरल के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • राम जेठमलानी राजद की सीट से जाएंगे राज्य सभाः ANI

अगला वसीम अकरम हो सकता है जुनैद: यूनिस

कोलकाता, एजेंसी First Published:01-01-2013 09:50:35 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अगला वसीम अकरम हो सकता है जुनैद: यूनिस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने मंगलवार को जुनैद खान की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि बाएं हाथ के इस युवा तेज गेंदबाज में महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम जैसा गेंदबाज बनने की क्षमता है।

जुनैद ने अहमदाबाद में पहले वनडे मैच में चार विकेट चटकाए थे जिससे एक समय भारत का स्कोर पांच विकेट पर 29 रन हो गया था। पाकिस्तान ने यह मैच छह विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। यूनिस ने कहा कि वह जिस तरह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है उसे देखकर अच्छा लगा। यह उसके और टीम के लिए अच्छे संकेत हैं। अगर वह ऐसा करना जारी रखता है तो हमें वसीम अकरम की तरह का एक और बाएं हाथ का महान तेज गेंदबाज मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि जुनैद अतीत में नहीं जीता। वह वर्तमान में जीता है और अपने प्रदर्शन में सुधार करने की कोशिश करता है। यह पाकिस्तान की टीम के लिए अच्छा संकेत है। यूनिस की इस सीरीज में टीम में वापसी हुई है और इस 35 वर्षीय ने कहा कि 2012 में 10 वनडे में सिर्फ 167 रन बनाने के बावजूद मोटेरा में उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का कोई अतिरिक्त दबाव नहीं।

अहमदाबाद में वापसी करते हुए 58 रन बनाने वाले यूनिस ने कहा कि वनडे मैच से पहले कोई दबाव नहीं था। इस मैच से मैंने वापसी की लेकिन ऐसा कोई दबाव नहीं था कि अगर मैं रन नहीं बनाऊंगा तो मुझे अगला मैच खेलने को नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने खेल को उस स्तर तक सुधारने की कोशिश करता हूं कि युवाओं को कह सकूं कि कैसे खेलना है।

यूनिस ने दूसरे वनडे के मेजबान ईडन गार्डन्स में दो टेस्ट में दो शतक जमाए हैं और उन्हें वनडे सीरीज में इस प्रदर्शन को जारी रखने की उम्मीद हैं। उन्होंने कहा कि अल्लहा करे और एक शतक बनाऊं। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसी पारी खेलूंगा जिससे पाकिस्तान सीरीज जीत पाएगा।

 

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Uttrakhand Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
VIDEO: विराट ने दिया VIDEO: विराट ने दिया 'What's wrong with you?' का 'मुंहतोड़' जवाब
इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन में विराट कोहली की फॉर्म शुरू से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान कोहली अभी तक चार सेंचुरी जड़ चुके हैं, 900 से ज्यादा रन बना चुके हैं और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचा चुके हैं।