Image Loading तीसरे टेस्ट में सकारात्मक परिणाम मिलेगा: बेयरस्टॉ - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 15:36 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मुंबई में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आदर्श सोसायटी को गिराने का आदेश दिया
  • NEET: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र की याचिका पर आज सुनवाई से इनकार, तय समय पर ही होगी...
  • EXCLUSIVE: दुनिया के सबसे अधिक अनपढ़ पाकिस्तान में हैंः तारेक

तीसरे टेस्ट में सकारात्मक परिणाम मिलेगा: बेयरस्टॉ

कोलकाता, एजेंसी First Published:02-12-2012 05:40:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
तीसरे टेस्ट में सकारात्मक परिणाम मिलेगा: बेयरस्टॉ

मुंबई टेस्ट जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कराने के बाद आत्मविश्वास से भरे इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने कहा कि उनकी टीम पांच दिसंबर से यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लय बरकरार रखने और सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उतरेगी।

बेयरस्टॉ ने अपनी टीम के ईडन गार्डन्स पर पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा कि निश्चित तौर पर अभी टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमारे लिए यह अच्छा समय है। गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे लिए माहौल खुशनुमा है और इससे तीसरे टेस्ट मैच से पहले हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि मुंबई टेस्ट मैच के बाद हमने बहुत अच्छा समय बिताया। अब हमारी निगाहें तीसरे टेस्ट मैच पर टिकी है। उम्मीद है कि हम अच्छा परिणाम हासिल करेंगे। इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वे अगले दो टेस्ट मैच (कोलकाता और नागपुर) में सकारात्मक रवैया अपनाएंगे तथा टीम में भी कोई बदलाव नहीं होगा। बेयरस्टॉ ने कहा कि हम निश्चित तौर पर पहले दो टेस्ट मैचों की तरह ही रवैया अपनाएंगे। हमने जिस तरह से पहले दो टेस्ट मैचों के लिए तैयारियां की थी वैसी ही अब भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वानखेड़े में जीत से निश्चित तौर पर हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। उम्मीद है कि अगले दो मैचों में भी हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में हारी PAK टीम...तो इसलिए एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में हारी PAK टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व चीफ कोच वकार यूनिस ने टीम से उमर अकमल को निकालने के लिए कहा और साथ इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के लिए शाहिद अफरीदी को जिम्मेदार ठहराया।